NDTV Khabar

फिल्‍म 'गुमनाम' का बनेगा रीमेक, बिग बी निभाएंगे मुख्य भूमिका

1965 रिलीज़ हुई फिल्म 'गुमनाम' एक मर्डर मिस्ट्री थी जिसमें मनोज कुमार, नंदा, हेलेन, महमूद, प्राण और मदन पुरी जैसे उस दौर के सितारों ने काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन किया था राजा नवाथे ने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्‍म 'गुमनाम' का बनेगा रीमेक, बिग बी निभाएंगे मुख्य भूमिका

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (फाइल फोटो)

मुंबई: 1965 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गुमनाम' का रीमेक बनाया जा रहा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आर माधवन, स्वरा भास्कर, श्रेया सरन मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं जबकि इस रीमेक का निर्माण करने जा रहे हैं जयंति लाल गड़ा. बताया जा रहा है कि जयंति लाल ने फिल्म का रीमेक बनाने के लिए ज़रूरी राइट्स भी ख़रीद लिए हैं.

टिप्पणियां
1965 रिलीज़ हुई फिल्म 'गुमनाम' एक मर्डर मिस्ट्री थी जिसमें मनोज कुमार, नंदा, हेलेन, महमूद, प्राण और मदन पुरी जैसे उस दौर के सितारों ने काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन किया था राजा नवाथे ने. फिल्म 'गुमनाम' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट हुई थी और उसे ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल है. फिल्म का संगीत भी बहुत बड़ा हिट हुआ था और इसका टाईटल सॉन्‍ग आज भी सुना जाता है.

'गुमनाम' की रीमेक भी मर्डर मिस्ट्री होगी. ख़बरों के अनुसार इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इसे लिख रहे हैं संजीव कॉल जिनकी बतौर लेखक पिछली फिल्म थी 'मशीन'. बताया जा रहा है कि कुछ ही महीनों में 'गुमनाम' के रीमेक की शूटिंग शुरू होगी और इसकी घोषणा की जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement