Budget
Hindi news home page

बिग बी को है इन 'खूबसूरत अभिनेत्रियों' के साथ काम नहीं करने का मलाल

ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बी को है इन 'खूबसूरत अभिनेत्रियों' के साथ काम नहीं करने का मलाल

मुंबई के स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के दौरान की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड के 'शहंशाह' कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को अफसोस है कि जवानी के दिनों में वह मौजूदा दौर की युवा अभिनेत्रियों के साथ फिल्में नहीं कर पाए। आपको याद दिला दें कुछ समय पहले बच्चन ने रामगोपाल वर्मा की 'निशब्द' फिल्म की थी जिसमें वह अपने से बेहद कम उम्र की अभिनेत्री जिया खान (दिवंगत) के साथ एक रोमांटिक भूमिका में नज़र आए थे। फिल्म का हश्र काफी बुरा रहा और साथ ही बिग बी को इस रोल के लिए काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा।

दरअसल हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बच्चन से पूछा गया कि क्या वह आज के दौर की अभिनेत्रियों के साथ काम करने के इच्छुक हैं? इस पर अमिताभ ने जवाब दिया - 'हमने एक बार 'निशब्द' में ऐसा करने की कोशिश की और वह असफल रही क्योंकि दर्शक इस सच्चाई को हजम नहीं कर सकते कि 60 साल का आदमी 18 साल की लड़की से नज़दीकी बढ़ाए।'

अपनी बात पूरी करते हुए बच्चन ने कहा 'वह समय गुज़र गया जब मैं फिल्म में प्रेमिका के रूप में युवा पीढ़ी की किसी अभिनेत्री के साथ काम कर पाऊं। काश की यह खूबसूरत अभिनेत्रियां मेरे साथ तब काम करती, जब मैं फिल्मों में हीरो की भूमिका में हुआ करता था। लेकिन यह अब नहीं हो पाएगा।' वैसे निशब्द के अलावा अमिताभ को बाल्की की फिल्म चीनी कम में भी तब्बू के साथ देखा गया था। इसके अलावा 'ब्लैक' में रानी मुखर्जी के टीचर का रोल भी काफी चर्चित रहा था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement