बिग बॉस 10, दिसंबर 19 ऐपिसोड: मोनालिसा अब खुद होना चाहती हैं नॉमिनेट, मनु दे रहे हैं साथ

बिग बॉस 10, दिसंबर 19 ऐपिसोड: मोनालिसा अब खुद होना चाहती हैं नॉमिनेट, मनु दे रहे हैं साथ

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' में 63वें दिन मोनालिसा अपने बॉयफ्रेंड के द्वारा भेजे गए कपड़ों को देखकर काफी उदास हो जाती हैं. मोना मनु को बताती हैं कि ये कपड़े जो उनके बॉयफ्रेंड ने उनके लिए भेजे हैं यह कुछ खास नहीं है और उन्हें कोई खुशी नहीं हो रही है. मनु कहते हैं कि कपड़े भेजने के रिस्पॉंस से समझ में आ गया कि उसका मूड कैसा है. इस पर मोना कहती हैं कि उसे कुछ अजीब सी घबराहट हो रही है. वह कहती हैं कि उसे लगता है कि उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच मैटर और भी खराब हो चुका था, लेकिन मनु ने उन्हें कम ही बातें बताई है.
 

bigg boss

मोना रोते हुए कहती हैं कि वह अब यहां और नहीं रहना चाहती है, वह कहती हैं कि उन्हें अपना घर जाना है. उन्हें ऐसे परेशान देखकर मनु कहते है कि वह इस हफ्ते मोना को ही नॉमिनेट करेंगे. दूसरी तरफ बानी, गौरव से कहती है कि उनका घर के एक भी बंदे पर अब भरोसा नहीं रह गया है. वह कहती हैं कि गौरव पर भी भरोसा नहीं कर सकती हैं. गौरव कहते है कि वह यहां किसी के ट्रस्ट का टेस्ट देने नहीं आए हैं. वह कहते हैं कि उनके साथ शो के पहले दिन से ही कितना गलत हुआ है, वह उन्हें एक एक बात बता सकते हैं. बानी कहती हैं वह इतनी बातों को याद कैसे रख लेते हैं. दोनों में इस समय तक भी नॉमिनेशन वाली बात को लेकर बहस होती है.
 
bigg boss

उसके बाद मोना कैमरे के सामने 'बिग बॉस' से कहती हैं कि उन्हें यहां अपने घर का सारा कुछ खराब करके अब और यहां नहीं रहना है. वह कहती हैं कि वह उन्हें यहां से बाहर निकालने में उनकी मदद करें, क्योंकि वह अब यहां नहीं रह सकती. वहीं, दूसरी तरफ मनु, रोहन और लोपा से कहते है कि मनवीर का अपना कोई स्टैंड नहीं हैं, वह किसी दूसरे की स्टेप को फॉलो करते हैं. वह कहते है कि नीतिभा और मनवीर की जोड़ी को गौरव और बानी की जोड़ी से जोड़कर देखा जा सकता है. नीतिभा पूरी तरह मनवीर का इस्तेमाल कर रही हैं.

इधर प्रियंका और स्वामी ओम अपना स्ट्रैटजी बनाते हुए नजर आते हैं. प्रियंका स्वामी से कहती हैं कि उन्हें मनवीर के साथ नहीं रहना है यहां तक कि उनके बुलाने पर भी वह उनके पास न जाएं. स्वामी ओम उनकी हां में हां मिलाते हुए नजर आते हैं. उसके बाद 'बिगबॉस' के घर 64वें दिन की शुरुआत 'जहां तेरी ये नजर है, मेरी जान मुझे खबर है' गाने के साथ होती है, जहां प्रियंका के साथ गौरव और नीतिभा के साथ मनवीर एक साथ डांस करते हुए नजर आते हैं.
 

bigg boss

64वें दिन 'बिग बॉस' सभी घरवालों को संबोधित कर बताते हैं कि यूसी ब्राउजर की तरफ से एक पोल किया गया है जिसमें तीन सदस्यों को चुना गया जो सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं. उन तीनों को उनकी कुछ वीडियो दिखाई जाती है जिस वजह से वे घर के बाहर और घर के अंदर चर्चा में हैं. इसके लिए मोना, मनवीर और रोहन को चुना जाता है. यहां पर मनवीर वीडियो देखने के बाद बानी और गौरव पर भड़क जाते हैं. दरअसल, वीडियो में बानी गौरव से मनवीर और मोना को लेकर बात करती हुईं नजर आती हैं, जहां गौरव बोलते हैं कि इन दोनों में भाई-बहन वाली कोई सीन नहीं नजर आती. इस पर मनवीर दोनों पर जमकर भड़कते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com