Bigg Boss 10, 28 नवंबर, Written Update : स्वामी ओम ने खाया अंडा, बोले- बाहर जाकर करूंगा प्रायश्चित

Bigg Boss 10, 28 नवंबर, Written Update : स्वामी ओम ने खाया अंडा, बोले- बाहर जाकर करूंगा प्रायश्चित

'बिग बॉस' के घर में मनवीर गुर्जर और प्रियंका जग्गा.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में दिन की शुरुआत 'मुक्काअला मुकाबला' गाने से हुए. प्रियंका जग्गा ने मनु पंजाबी को बताया कि उनके और मोनालीसा के रिश्तों की वजह से उनकी पत्नी पीकू बहुत नाराज हैं और वह यह शो भी देखना नहीं देखती है. उसने मनु से कहा कि वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं और उन्हें किसी और को साथ खिलाने की जरूरत नहीं है. उसने मनु ने से कहा कि वह मोना से थोड़ी दूरी बनाकर रखे. इस पर मनु ने कहा वह हमारी अच्छी दोस्त है, उसे जरूरत थी तो हमने मदद की.

इसके बाद मनु ने मोनालीसा से कहा कि हो सकता है कि वह सोच रही हो कि वह बाहर चली गई थी और इस बीच हम लोगों की दोस्ती ज्यादा पक्की हो गई है. फिर मनु, मनवीर गुर्जर और मोनालीसा इस बारे में चर्चा करने लगे कि प्रियंका के हिसाब से मनवीर मनु की आड़ में खेल रहे हैं, मनु मोना के पीछे खेल रहे हैं और मोना अपने लिए खेल रही हैं. तीनो इस बारे में चर्चा करने लगे चारों वाइल्ड कार्ड एंट्री अलग-अलग बात कर रहे हैं. मनु ने कहा कि उनकी पत्नी उन्हें अच्छे से जानती है और उन्हें पता है कि वह उनपर शक नहीं करेगी.
 


इसके बाद नाश्ते के वक्त लोपामुद्रा ने स्वामी ओम से पूछा कि क्या वह भुर्जी खाते हैं, इस पर स्वामी ने कहा, 'अब शुरू कर दिया है तो सब खाऊंगा. सिर्फ शराब नहीं पियूंगा.' उन्होंने कहा कि जब वह बाहर जाएंगे तो प्रायश्चित करके सब छोड़ देंगे. इस बारे में जब मनवीर ने उनसे कहा कि या तो ऐसे कपड़े पहनना बंद कर दें या नियमों का पालन करें तो स्वामी ने कहा कि उनके कपड़े सन्यासियों के नहीं हैं. और बाहर जाकर वह पूरे विधि विधान से प्रायश्चित कर लेंगे. इसके बाद लोपामुद्रा ने स्वामी ओम का मेकओवर किया.
 
रात को रोहन मेहरा, राहुल देव, मनु पंजाबी वाइल्ड कार्ड एंट्री के सदस्यों का मजाक उड़ाते दिखे, उन्होंने जैसन के बात करने के तरीके का मजाक उड़ाया वहीं एलिना के बारे में कहा कि वह केवल सोने आई है. लेकिन मनु पंजाबी ने कहा कि वह बहुत ताकतवर हैं. अगली सुबह एक्सरसाइज के दौरान एलिना साहिल को अपनी पीठ पर उठाकर चलती दिखीं.
 

बाद में प्रियंका ने मनु पंजाबी को बाहर उनके और मोनालीसा को लेकर बातें चल रही हैं, टीवी पर सब दिख रहा है. इस पर मनु ने कहा कि सही स्टोरी क्या है वह टीवी पर देख लेंगे. मनु ने प्रियंका से कहा कि वह यह क्यों कह रही हैं कि मोना घर बरबाद न करें, इस पर प्रियंका ने कहा, 'मैंने उनसे केवल इतना कहा है कि बी इन योर लिमिट (अपनी हद में रहें.)'

इस बीच रोहन ने स्वामी ओम से कहा कि उनका सारा सच सामने आ गया है. साहिल और जैसन बता रहे हैं कि उन्होंने साइकिल चुराई थी. इस पर स्वामी ओम ने कहा कि उन्हें साइकिल चलानी नहीं आती और जिस चीज की उन्हें जरूरत नहीं वह उसे क्यों चुराएंगे. ओम स्वामी ने यह भी कहा कि वह फुटेज लेने के लिए एक्टिंग करते हैं.

दोपहर के वक्त शुरू हुआ डोम टास्क. इसके टास्क में चैलेंजर के रूप में आए वाइल्ड कार्ड सदस्यों को पहले से नॉमिनेटेड पांच सदस्यों में से एक-एक को चुनना था जिनकी जगह वे घर में लेना चाहते हैं. जैसन ने गौरव को चुना और वजह बताई कि वह उनके जैसे शांत और रिलैक्स रहते हैं. एलिना ने नितिभा को चुनते हुए वजह बताई कि वह उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती हैं इसलिए. इसेक बाद साहिल ने राहुल को चुनते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि घर में वह राहुल से ज्यादा विजिबल रह सकते हैं, आखिर में प्रियंका ने बानी को चुनते हुए कहा कि वह उनकी तरहा स्ट्रॉन्ग हैं.  इस सप्ताह मनवीर भी नॉमिनेटेड थे लेकिन उन्हें किसी ने नहीं चुना इसलिए वह सुरक्षित हो गए.
 

बानी के साथ डोम में जाने के बाद प्रियंका ने कहा कि उन्हें उनके साथ ही मजा आता इसलिए उन्होंने नितिभा को नहीं चुना. मोनालीसा के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मेरा और मोना का कोई कम्पैरिजन नहीं है. वह दूसरों की आड़ में खेल रही है. टीवी पर साफ दिख रहा है कि वह क्या कर रही है.' इस बीच जब मनु बानी और प्रियंका से खाना पूछने आए तो प्रियंका ने कहा, 'मनु, सबको बोल देना कि तुम सिर्फ मेरे हो.' जब मनु ने बानी से खाने के लिए पूछा तो प्रियंका ने कहा, 'वह तुम्हारी साली है.' इसके बाद मनु ने कहा कि वह शादी शुदा हैं तो प्रियंका ने कहा कि तो क्या हुआ एक की जगह दो प्रियंका हो जाएंगी तुम्हारी लाइफ में.

बाद में किचन एरिया में मनु ने अन्य घरवालों को पूरी बात बताई और कहा कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि प्रियंका ऐसा क्यों कर रही हैं, यह मेरे लिए अजीब है. तब लोपा ने उन्हें प्रियंका से संभलकर रहने की सलाह दी और कहा उन्हें पहले अपना देखना चाहिए. दूसरी तरफ मनु और मनवीर चर्चा करते दिखे कि राहुल तो घर में कहीं नजर नहीं आते और गौरव को अपनी इमेज की पड़ी है. उनके साथ बूढ़ों वाली फीलिंग आती है. दोनों ने तय किया कि वे जैसन और साहिल का साथ देंगे ताकि कम से कम घर में कुछ करने को होगा.
 

इस दौरान राहुल देव डोम से बाहर आ गए, इस तरह साहिल आनंद सेफ हो गए. कुछ देर बाद एलिना डोम से बाहर आ गईं और नितिभा सेफ हो गईं.  इस बीच मनवीर ने मोना से कहा कि उन्हें पता है कि वह कहां तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि वाइल्ड कार्ड में उनके लिए सबसे ज्यादा इम्पॉर्टेंट प्रियंका है. उन्होंने कहा, 'साहिल के बस की कुछ नहीं है अगर कोई है तो वह अंग्रेज (जैसन) है, उसके साथ मजा आएगा.' कुछ देर बाद जैसन डोम से बाहर आ गए, इस तरह गौरव सुरक्षित हो गए. रात में सभी घर वालों के सोने के बाद तक बानी और प्रियंका डोम में रहे. हालांकि देर रात आपसी सहमति से बानी डोम से बाहर आ गईं, उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि प्रियंका घर में बनी रहें.

आखिर में अगले एपिसोड का प्रीकैप दिखाया गया जिसमें मनवीर और मनु पंजाबी स्वामी ओम पर घरवालों का सामान चुराने का आरोप लगाते दिखे वहीं प्रियंका के 'बी इन योर लिमिट' कमेंट पर मोनालीसा और उनके बीच जमकर बहस हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com