Bigg Boss 10: मां पर कमेंट से भड़कीं बानी जे, लोपामुद्रा राउत से हुई जमकर लड़ाई

Bigg Boss 10: मां पर कमेंट से भड़कीं बानी जे, लोपामुद्रा राउत से हुई जमकर लड़ाई

बानी जे और लोपामुद्रा राउत में जमकर हुई लड़ाई.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में 89वें दिन की शुरुआत 'वॉट इज़ मोबाइल नंबर' गाने से हुई. इसके बाद मोना, मनु और मनवीर नितिभा और मनवीर की दोस्ती को लेकर बात करते देखे गए.  इसके बाद 'बिग बॉस' ने बीबी कॉल सेंटर टास्क फिर शुरू करने की घोषणा की. लेकिन इस बार मनु, मनवीर और लोपा की टीम को ग्राहक और रोहन, बानी और नितिभा की टीम को कॉल सेंटर एग्जेक्यूटिव बनाया गया. लोपामुद्रा, मनवीर और मनु तय किया कि वे बानी और नितिभा को टारगेट करेंगे.

बजर बजते ही मनु ने बानी को फोन करके उनके बर्ताव के बारे में बात की. मनु ने कहा कि बानी ने पूरे सीजन में किसी घरवाले से ठीक से बात नहीं की, वहीं उनके जो इकलौते दोस्त गौरव थे उनके साथ भी उन्होंने अच्छा बर्ताव नहीं किया. मनु ने कहा कि अपना बर्थडे केक उन्होंने किसी के साथ शेयर नहीं किया, उन्होंने कहा कि उस वक्त बानी बेहद मतलबी नजर आईं. मनु ने यह भी कहा कि बानी काफी अच्छी दिखती हैं लेकिन उन्हें अपना व्यवहार भी अच्छा करना चाहिए यह उनके लिए ही अच्छा होगा.
 

bigg boss 10
                                                                      बानी और लोपा को अलग करते घरवाले.

इसके ठीक बाद लोपामुद्रा ने बानी को फोन किया और कहा कि वह उन्हें फेक कहती हैं लेकिन खुद भी बेहद फेक हैं. लोपा ने कहा कि जब स्वामी ओम ने उनकी मां के बारे में कमेंट किया था तब लोपा ने उनका साथ दिया था लेकिन जब प्रियंका ने उनके बारे में गलत बातें कहीं तो बानी ने कोई स्टैंड नहीं लिया. लोपा ने कहा कि बानी अपनी मां की बीमारी का फायदा उठाती हैं ताकि उन्हें लोगों की सिंपैथी मिल सके. इसके बाद बानी ने गुस्से में कई बार फोन पटका और कहा कि वह उनकी मां के बारे में बात न करें. कॉल खत्म होने के बाद बानी लोपा के पास आईं और दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई. बानी ने लोपा पर फिजिकल अटैक भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घरवालों ने दोनों को अलग करने की कोशिश और लोपा से कहा कि उन्हें बानी की मां के बारे में कुछ भी नहीं बोलना था. रोहन ने भी लोपा से कहा कि उन्होंने गलत किया. बाद में 'बिग बॉस' ने लोपा और बानी के व्यवहार की निंदा करते हुए टास्क को रद्द करने की घोषणा की.
 

bigg boss
                                                                    एक बार फिर रद्द किया गया लग्जरी बजट टास्क.

दिन के अंत में नितिभा और मनवीर अपनी दोस्ती को लेकर बात करते देखे गए. दोनों ने यह स्वीकार किया कि वे एक-दूसरे के बारे में सोचते हैं. इस दौरान मन ने बीच में बोलने की कोशिश की लेकिन मनवीर ने उन्हें रोक दिया. इससे मनु थोड़ा चिढ़ गए और कहा कि वह अब कभी बीच में नहीं बोलेंगे. बाद में मनु ने मोना को इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मनवीर का व्यवहार बदल गया है.