बिग बॉस 10: मनु-मनवीर के अलावा सभी घरवाले नॉमिनेट, जरूर देखें बानी और स्वामी की नौटंकी

बिग बॉस 10: मनु-मनवीर के अलावा सभी घरवाले नॉमिनेट, जरूर देखें बानी और स्वामी की नौटंकी

बिग बॉस ने मनु, मनवीर को छोड़ सभी घरवालों को किया नॉमिनेट.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के 2 जनवरी के एपिसोड की शुरुआत मनु, मनवीर, मोना और नितिभा की बातचीत से हुई, तीनों गौरव को लेकर बात कर रहे थे कि उन्होंने बानी को संभालकर, सबसे मिक्स करके रखा था. इसके बाद रोहन और लोपा बहस करते नजर आए, रोहन ने लोपा से कहा कि वह हमेशा सही नहीं होती हैं. वहीं लोपा ने रोहन से कहा कि उन्होंने गौरव और बानी के सामने उन्हें इनसल्ट किया और उन्हें माफी मांगनी चाहिए. नितिभा ने दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की लेकिन दोनों पर इसका कोई खास असर नहीं हुआ.

इसके बाद 'बिग बॉस' ने घरवालों के लिए एक चिट्ठी भेजी जिसमें लिखा था कि इस बार घरवालों ने तूफान टास्क और एक्सट्रा लग्जरी बजट के लिए हुआ मेकैनिकल बुल टास्क अच्छे से किया लेकिन उनके द्वारा नियम तोड़ने की वजह से उनका एक्स्ट्रा लग्जरी बजट नहीं भेजा जाएगा. मेकैनिकल बुल टास्क में जीता हुआ सामान केवल बानी के लिए भेजा गया जो नियम नहीं तोड़ने वाली घर की एकमात्र सदस्य रहीं. उनसे कहा गया कि जीते गए सामान का उपयोग केवल बानी करेंगी. वहीं देर रात बानी गौरव के साथ बिताए पलों को याद करती नजर आईं.
 

bigg boss 10 manu mona

अगली सुबह मनु मनवीर और मोना को बताते हैं कि उनके सोने के बाद करीब तीन घंटे तक बाकी घरवाले बात कर रहे थे और यह बात उन्हें स्वामी ओम ने बताई. इसके बाद स्टोर रूम में नितिभा, मनु, मनवीर और मोना की बातचीत के दौरान स्वामी ओम के बार बार दखल देने की वजह से नितिभा को गुस्सा आ जाता है, वह स्वामी ओम से बाहर निकलने के लिए कहती है. वह मनवीर और मनु से भी इस बात को लेकर नाराज होती हैं कि वे दोनों स्वामी ओम की बेमतलब की बातों को सुनते हैं और उन्हें बढ़ावा देते हैं.
 
bigg boss 10 rohan lopa

रोहन-बानी की लड़ाई
रोहन के साथ हुई लड़ाई को लेकर लोपा सुबह काफी परेशान नजर आईं. बीती रात हुई लड़ाई में रोहन ने लोपा पर आरोप लगाया था कि नितिभा से उनकी लड़ाई के दौरान वह आग में घी डालने का काम कर रही थीं. इस बात से नाराज लोपा को मनाने के लिए रोहन उनके लिए कॉफी लेकर आए और उन्होंने लोपा से सॉरी कहा लेकिन दोनों की फिर से बहस शुरू हो गई. रोहन ने लोपा से कहा कि वह अच्छे दोस्त डिजर्व नहीं करती हैं इस पर लोपा को गुस्सा आ गया. गुस्से में लोपा ने लगेज रूम में जाकर रोहन का सारा सामान बिखेर दिया. बाद में रोहन जब यह बात बानी से शेयर कर रहे थे कि लोपा चीजों को समझ नहीं रही हैं तो बीच में लोपा आ गईं और कहने लगीं कि यदि उनके बारे में बात हो रही है तो वह वहीं बैठेंगी. इसके बाद जब रोहन ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि वह चाहते हैं कि उनकी दोस्ती अच्छी रहे इसलिए सॉरी बोल रहे हैं तब लोपा इस बात पर जोर देती रहीं कि उन्हें तभी सॉरी कहना चाहिए जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हो.
 
bigg boss 10 swami om bani

स्वामी ओम-बानी की नौटंकी
इसके बाद 'बिग बॉस' ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू की. सबसे पहले बानी जे और स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुलाया गया और उनसे कहा गया कि उन्हें आपसी सहमति से यह तय करना है कि इस सप्ताह दोनों में से कौन नॉमिनेट होगा. इसके बाद स्वामी ओम 'बिग बॉस' से कहने लगे कि वह कब से बानी से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वह उन्हें माफ कर दें लेकिन वह उन्हें माफ ही नहीं कर रही. इस पर बानी ने कहा कि उन्हें माफी चाहिए तो वह खुद को नॉमिनेट कर लें लेकिन इस पर स्वामी ओम राजी नहीं हुए और कहने लगे कि नॉमिनेट हुए तो वह मर जाएंगे. इसके स्वामी ने बानी को इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश की और रोने लगे. स्वामी ओम की नकल करते हुए बानी भी तेज आवाज में बात करने लगीं और उनके पैर छूने लगीं कि वह खुद को नॉमिनेट कर लें वहीं स्वामी ओम बानी से भागने लगे. काफी देर तक ऐसा ही चलता रहा जिसके बाद 'बिग बॉस' ने उनसे कन्फेशन रूम से बाहर जाने के लिए कहा.
 
bigg boss 10 nitibha lopa

इसके बाद नितिभा और लोपा के साथ यही प्रक्रिया की गई और वे दोनों भी किसी सहमति पर नहीं पहुंच पाईं. आखिर में मनु और मोना ने आपसी सहमति से तय किया कि इस सप्ताह मोना नॉमिनेट होंगी. बाद में 'बिग बॉस' ने कहा कि नितिभा-लोपा और बानी-स्वामी ओम किसी फैसले पर नहीं पहुंच पाए इसलिए उन चारों को नॉमिनेट किया जाता है. यानी इस सप्ताह मनु और मनवीर को छोड़कर सभी घरवाले घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड हैं.

रात में मनु और मनवीर नितिभा के बारे में बात करते दिखे कि शो में रहने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया है और उन्हें लगता है कि बानी के जैसे अकेले-अकेले रहने से वह गेम में और आगे जा सकती हैं.  देर रात नितिभा अपने माइक्रोफोन पर यह बोलती नजर आईं कि मनवीर ने उनके साथ कन्वीनिएंस की दोस्ती की. जब मनु घर से बाहर गए थे तब वह उनके दोस्त बने और अब जब वह वापस आ गए हैं तो उन्हें नितिभा के होने न होने से फर्क ही नहीं पड़ता है. नितिभा ने यह भी कहा कि वह एकदम अकेला फील कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com