NDTV Khabar

बिग बॉस 10: घर से बाहर रह कर भी गौहर खान दे रही हैं बानी जे को हिम्‍मत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 10: घर से बाहर रह कर भी गौहर खान दे रही हैं बानी जे को हिम्‍मत

खास बातें

  1. बिग बॉस के घर में बानी के साथ स्‍वामी ओम ने की बदसलूकी
  2. सोशल मीडिया पर गौहर दे रही हैं बानी का साथ
  3. बानी की जिम ट्रेनर के साथ ही बेस्‍ट फ्रेंड भी हैं गौहर खान
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में कल के एपिसोड में वो हुआ जो इससे पहले इस घर में कभी नहीं हुआ. स्‍वामी ओम ने कप्‍तानी के लिए सारी हदें पार करते हुए बानी और रोहन पर अपना पेशाब छिड़क दिया. इस घटना के बाद घर में बानी और रोहन बुरी तरह हिले दिखाई दिए. इस बीच घर के बाहर से ही गौहर खान ने अपने सबसे अच्‍छी दोस्‍त बानी को हिम्‍मत बनाए रखने की अपील की है और उन्‍हें बाहर से ही हिम्‍मत दी है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब गौहर ने बानी के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है.

टिप्पणियां

गुरुवार के एपिसोड में इस घटना के बाद पूरे घर ने ही स्‍वामी ओम की आलोचना की और उनका साथ देने छोड़ दिया. अक्‍सर हर मौके पर स्‍वामी ओम का साथ देने वाले मनु और मनवीर भी इस मौके पर स्‍वामी ओम का साथ देने पर पछताते हुए दिखे. यहां तक की सारे घरवालों ने एक साथ मिलकर स्‍वामी ओम को घर से निकलाने के लिए बिग बॉस से मांग भी की. लेकिन इस बीच गौहर ने घर के बाहर से अपनी दोस्‍त बानी को ढांढस बंधाया है.


एपिसोड प्रसारित होने के कुछ देर बाद ही गौहर ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी और बानी की एक फोटो पोस्‍ट की और उसके साथ ही बानी को सपोर्ट करने वाला एक सदेश भी लिखा. गौहर ने लिखा, ' तुमने अपने आप को संभाल कर रखा है और यह तुम अपने पूरे दिल से कर रही हो. तुम मुझे सुन रही हो न बानी? मैं तुम्‍हें अपना प्‍यार और हिम्‍मत भेज रही हूं. मैं हमेशा तुम्‍हारे साथ हूं और तुम यह जानती हो.
 


इतना ही नहीं गौहर ने बानी का साथ देने वाले रोहन की भी काफी तारीफ की है.
 
घर से गौरव चोपड़ा के निकलने के बाद बानी काफी अकेली हो गई हैं और उससे पहले भी उनकी गौरव के अलावा घर के किसी सदस्‍य से नहीं बनती थी. बानी के इस व्‍यवहार पर कई लोगों ने सवाल उठाए लेकिन ऐसे में भी गौहर ने कई मौकों पर बानी का साथ दिया है और लोगों में उसकी इमेज सुधारने की काफी कोशिश की है.
 
 

You are all you need @banij ..... #strength #love #blessings your way.......... I'm right here....... Always...

A photo posted by GAUAHARKHAN (@gauaharkhan) on

 
 

I'm right here........ @banij #plsbegauahar #plstakegauaharsname........ awwwwwwwww.....

A photo posted by GAUAHARKHAN (@gauaharkhan) on


 

यहां तक की गौहर ने गौरव चोपड़ा के घर से बेघर होने पर भी दुख जताया था क्‍योंकि उनके बिना बानी काफी अकेली हो जाएंगी.
ऐसा नहीं है कि सिर्फ गौहर ही बानी को इस कदर सपोर्ट कर रही हैं. बल्कि घर के अंदर बानी भी हर जरूरी मौके पर गौहर को ही याद करती हैं. स्‍वामी ओम की इस हरकत के बाद भी जब बानी पूरी तरह टूट गईं और बहुत परेशान थीं तो उन्‍होंने बिग बॉस से कहा कि क्‍या वह गौहर से बात कर सकती हैं.


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement