NDTV Khabar

बिग बॉस 10: बानी के समर्थन में सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं गौहर खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 10: बानी के समर्थन में सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं गौहर खान

खास बातें

  1. गौहर खान ट्विटर के सहारे कर रही हैं बानी का प्रचार
  2. घर में लोपा, मनु समेत कई घरवालों से हो चुका है बानी का झगड़ा
  3. बिग बॉस की विनर रही गौहर ने भेजा था बानी के लिए दीवाली गिफ्ट
नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में गौहर और लोपा के बीच का तनाव किसी से छिपा नहीं है. घर के भीतर तो इन दोनों के झगड़े में अक्‍सर कोई नहीं पड़ता लेकिन घर के बाहर से कोई है जो बानी का पूरा-पूरा साथ दे रहा है. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की विजेता रह चुकी एक्‍टर और मोडल गौहर खान की जो बानी के सपोर्ट में सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं.

बानी और गौहर की दोस्‍ती काफी जानी जाती है. बिग बॉस के घर में जब दिवाली के समय घर के सदस्‍यों के लिए उनके घरवालों ने तोहफे भेजे, तब बानी के लिए गौहर ने एक जैकेट भेजा था. अपने बिजी शेड्यूल के चलते गौहर बिग बॉस के घर में तो नहीं जा रही हैं लेकिन वो ट्विटर की मदद से अपनी दोस्‍त बानी का पूरा साथ दे रही हैं.

हाल ही में जब घर में मनु ने बानी पर डिप्‍लोमेटिक होने का आरोप लगाया तो नितिभा ने बानी का साथ दिया. इस पर गौहर ने अपने ट्वीट किया, 'फेयर रहने के लिए धन्‍यवाद नितिभा, मुझे लगता है मनु को डिप्‍लोमेटिक का मतलब नहीं प‍ता है. बानी कुछ भी हो सकती हैं लेकिन डिप्‍लोमेटिक नहीं'.

वहीं हाल ही में 'बिग बॉस क्रिटिक' नाम के एक ट्विटर अकाउंट से बानी और लोपा के बीच होने वाली लड़ाई पर बानी का पक्ष लिया गया और बानी के प्रति लोपा के रूखे व्‍यवहार की भी इसमें निंदा की गई है. इस ट्वीट को भी गौहर ने गुरुवार को रीट्वीट किया है.

बिग बॉस सीजन 10 की शुरुआत में बानी और लोपा के बीच की परेशानी दबी हुई थी. लेकिन उसके बाद यह दोनों खुलकर एक दूसरे का विरोध करने लगी. चाहे किचिन के किसी काम को लेकर हुई कोई बात हो या फिर कैप्‍टन बनने की दौड़ में एक दूसरे का विरोध दोनों हमेशा ही एक दूसरे के खिलाफ रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement