#BiggBoss10 : घरवालों को लगता है कि कप्तान के तौर पर अनफेयर हैं वीजे बानी

#BiggBoss10 : घरवालों को लगता है कि कप्तान के तौर पर अनफेयर हैं वीजे बानी

वीजे बानी को 'बिग बॉस' के घर का कप्तान बनाया गया है.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के हालिया एपिसोड में आगामी फिल्म 'तुम बिन 2' के कलाकारों ने घर में एंट्री ली. हमेशा की तरह घरवालों को गाना बजाकर उठाने की बजाए सिंगर अंकित तिवारी ने लाइव गाना गाकर घरवालों को उठाया. तभी आदित्य सील, नेहा शर्मा और आशिम गुलाटी घर में दाखिल हुए.

उन्होंने एक मजेदार टास्क से प्रतिभागियों के दिन की शुरुआत की. नेहा ने लोपामुद्रा राउत, मोनालीसा और लोकेश कुमारी से कहा कि वे घर के पुरुष सहकर्मियों में से अपने लिए डांस पार्टनर चुनें. लोपामुद्रा ने गौरव चोपड़ा, मोनालीसा ने मनु पंजाबी और लोकेश ने आदित्य सील को अपना पार्टनर चुना.

हालांकि, तुम बिन के कलाकारों के जाने के बाद घर का माहौल पहले जैसा ही लड़ाई-झगड़े वाला हो गया. बिग बॉस ने मालिक और सेवक के अंतर को खत्म कर दिया और वीजे बानी को घर का पहला कप्तान नियुक्त किया. उन्हें बिना किसी भेदभाव के घर के नियमों के अनुसार अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए कहा गया. हालांकि घरवालों को लगा कि वह बानी ऐसा करने में असफल रहीं. बानी को घरवालों के बिस्तर देने थे लेकिन उन्होंने राहुल देव, गौरव, करण मेहरा और रोहन मेहरा को प्राथमिकता दी जबकि मनवीर गुर्जर और नवीन प्रकाश को बिस्तर ही नहीं दिया गया.

इस बीच, मनु को वॉशरूम साफ करने काम दिया गया. हालांकि लोकेश कुमारी की दखलअंदाजी की वजह से मनु को अपना काम पूरा करने में परेशानी हुई. लोकेश ने मनवीर को भी पूल की सफाई के दौरान परेशान किया.

बानी को यह भी कहा गया कि घरवालों को उनके काम के आधार पर वह ईनाम या सजा दे सकती हैं. बानी ने लोपामुद्रा और मनवीर को सजा देने के लिए चुना और मनु को ईनाम के लिए. मनु को बिग बॉस द्वारा स्पेशल लंच कराया गया, वहीं लोपामुद्रा और मनवीर को बर्तन धोने की सजा दी गई. इससे गुस्से में आई लोपामुद्रा ने एक सप्ताह तक खाना नहीं बनाने का फैसला किया.

राहुल को रोहन और गौरव से यह कहते हुए सुना गया कि बानी का फैसला सही नहीं था और रिवार्ड के लिए उन्हें मनु की बजाए उनमें से किसी एक को चुनना था. मनवीर ने भी बानी को समझदारीभरे फैसले लेने की सलाह दी क्योंकि सबको लगा कि वह थोड़ी अनफेयर हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com