क्‍या हो चुकी है बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर की शादी, देखें वीडियो

क्‍या हो चुकी है बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर की शादी, देखें वीडियो

मनवीर गुर्जर बिग बॉस के घर में भी एक बार कर चुके हैं अपनी शादी का खुलासा

खास बातें

  • वायरल हो रहे वीडियो में घोड़ी पर चढ़ते दिख रहे हैं मनवीर
  • मनवीर बिग बॉस के घर में भी कर चुके हैं अपनी शादी से भागने का जिक्र
  • बिग बॉस सीजन 10 के विजेता बने हैं मनवीर गुर्जर
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के इस 10वें सीजन घर के भीतर सबसे चर्चित सदस्‍य रहे मनवीर घर से बाहर आकर भी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक तरफ मनवीर के भाई और भाभी का कहना है कि वह मनवीर के लिए एक घरेलू लड़की को चुनना चाहते हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ मनवरी की शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके जीतने के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस वीडियों में मनवीर अपने परिवार के साथ फोटो खिंचवाते और घोड़ी पर चढ़ते दिखाए जा रहे हैं. मनवीर गर्जर के वायरल हुए इस वीडियो में मनवीर अपनी मां के साथ दिख रहे हैं. मनवीर के इस रिएलिटी शो के विजेता बनने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए गए हैं.

बिग बॉस के घर में एक टास्‍क के दौरान मनवीर ने मनु को बचाने के लिए अपनी दाढ़ी कुर्बान की थी. उस समय मनवीर गुर्जर ने कहा था कि यह दाढ़ी उनके लिए बहुत मायने रखती है और वह किसी के लिए भी इसे नहीं कटवाएंगे. बता दे कि इस मनवीर के इस शादी के वीडियो में मनवीर क्‍लीन शेव नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में मनवीर की शादी किससे हुई या हुई या नहीं यह नहीं पता चल रहा है. दरअसल यह वीडियो सिर्फ बारात के वीडियो हैं.

 
manveer nitibha bigg boss 10

बता दें कि एक बार बातों-बातों में मनवीर ने मोनालिसा और प्रियंका जग्‍गा के साथ ही घरवालों को बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है और वह अपनी शादी से भाग चुके हैं. हालां‍कि मनवीर ने इस बात के आखिर में यह भी कहा था कि उनके प‍िता ने जो लड़की पसंद की थी उसके लिए मनवीर ने मना कर दिया और उसके बाद से उनके पिता उनसे काफी नाराज थे. ऐसे में मोनालिसा और प्र‍ियंका ने कहा कि इसका मतलब शादी हुई नहीं थी सिर्फ लड़की के लिए तुमने मना किया था. लेकिन अब इस वीडियो से पता चल रहा है कि मनवीर की शादी तो हुई है. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई पर भी अभी किसी ने कमेंट नहीं किया है.
 
 

BAHAI #manveergurjar ke shaadi ke video

A video posted by सवम भोले नाथ मेरे रख वाले है (@hemantbhati9) on


मनवीर 'बिग बॉस के घर में 105 दिन बिताने के बाद विजेता बन कर बाहर आए हैं. इस शो के दौरान नीतिभाक कौल से उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों की दोस्ती को लव एंगल दिया जा रहा था. लेकिन बात कुछ खास आगे नहीं बढ़ पाई थी.  हालांकि शो जीतने के बाद बाहर निकलकर मनवीर, नीतिभा के साथ देखे गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com