#BiggBoss10 : ऑनस्क्रीन बेटे रोहन को बचाने के लिए करण मेहरा ने पत्नी की तस्वीर फाड़ी

#BiggBoss10 : ऑनस्क्रीन बेटे रोहन को बचाने के लिए करण मेहरा ने पत्नी की तस्वीर फाड़ी

'बिग बॉस' के घर में नॉमिनेशन टास्क के दौरान रोहन मेहरा और करण मेहरा.

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में 22वां दिन इम्युनिटी मेडलियन पर चर्चा से शुरू हुआ. घर के सदस्यों की नींद 'मेरे पिया गए रंगून...' गाने से खुली. इम्युनिटी टास्क के लिए घर के सभी सदस्यों को बोली लगानी थी जिसमें बोली में सबसे बड़ी रकम बोलने वाले कंटेस्टेंट की जीत होती. टीम सेलेब के रोहन मेहरा और राहुल देव और इंडिया वाले टीम के नवीन प्रकाश और नितिभा कौल ने टॉप पोजिशन के लिए कंपीट किया.
 

फोटो साभार- कलर्स टीवी

कहानी में ट्विस्ट तब आया जब घरवालों को पता चला कि जिस रकम पर बोली खत्म हुई उतनी शो के प्राइज मनी के घटा दी जाएगी.

इस बीच फोन बूथ टास्क (नॉमिनेशन टास्क) के दौरान भी काफी तमाशा हुआ. एक रॉयल गद्दी के ऊपर एक टेलीफोन रखा हुआ था, रिंग बजने पर सबसे पहले फोन उठाने वाले सदस्य को नॉमिनेट किया गया. हालांकि, नॉमिनेट होने वाला सदस्य बिग बॉस द्वारा चुने किसी दूसरे सदस्य को एक विशेष काम करने के लिए राजी कर ले तो वह नॉमिनेशन से बच सकता था.

सबसे पहले बानी नॉमिनेट हुईं, उन्होंने गौरव चोपड़ा को अपनी भंवें बिग बॉस के रंग में रंगने के लिए राजी करने की कोशिश की, बदले में गौरव ने उन्हें अपना पसंदीदा जैकेट पेंट में डुबाने का चैलेंज दिया.
 
फोटो साभार- कलर्स टीवी
 
फोटो साभार- कलर्स टीवी
 
फोटो साभार- कलर्स टीवी

इसके बाद रोहन मेहरा नॉमिनेट हुए, उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने ऑनस्क्रीन पिता रहे करण मेहरा को उनकी पत्नी निशा रावल की फोटो फाड़ने के लिए राजी करने की कोशिश की. वहीं मोना लीसा ने मनु पंजाबी को उनके दिवाली के तोहफों में से एक गुड़िया को खराब करने के लिए कंविंस करने की कोशिश की.

कुछ देर बार ही कुछ प्रतिभागियों ने दूसरों को बचाने के लिए अपनी चीजों का बलिदान दे देया वहीं कुछ अपनी अकड़ में बैठे रहे. बानी और रोहन के बीच एक दूसरे को धोखा देने को लेकर बहस भी हुई.

दिन मनवीर गुर्जर और मोना लीसा की बातचीत के साथ खत्म हुई, दोनों चर्चा कर रहे थे कि मनु पंजाबी घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com