बिग बॉस 10: टास्‍क जीतकर इस सीजन के पहले फाइनलिस्‍ट बने मनवीर, लोपा और मनु

बिग बॉस 10: टास्‍क जीतकर इस सीजन के पहले फाइनलिस्‍ट बने मनवीर, लोपा और मनु

बिग बॉस के टास्‍क में मनु और मनवीर ने बानी-रोहन-मोना पर डाला पानी

खास बातें

  • मनु, लोपा और मनवीर बने पहले तीन फाइनलिस्‍ट
  • आखिरी नोमिनेशन में नोमिनेट हुए बानी, मोना और रोहन
  • जेल में साथ बंद हुई बानी और लोपा पर नहीं बोली एक भी शब्‍द
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में दिन की शुरुआत 'सुल्‍तान' के गाने के साथ हुई जिसपर मोना, मनवीर और मनु साथ डांस करते हुए दिखे. आज फिर से दूसरे दिन का टास्‍क शुरू किया गया जिसमें टीम रोहन, जिसमें रोहन, बानी और मोना थे को बंजी के बेल्‍ट से बंधना था जबकि उनके दूसरे तरफ टीम मनु को उन्‍हें रोकना था. टीम मनु में मनु, लोपा और मनवीर थे. इस बार मनु, मनवीर और लोपा उन तीनों को सबक सिखाने की पूरी तरह से ठान चुके थे. मनवीर और मनु ने टास्‍क कर कर तीनों सदस्‍यों के पैरों में अंड़े फोड़े, हाथों में तेल गिराया ताकि वे फिसलन महसूस करें. मनु और मनवीर दोनों बाल्टी भर के इन तीनों पर पानी फेंकते रहे. मनु ने बाल्‍टी भरा पानी बानी और रोहन पर फेंका. पानी के तेज प्रेशर से बानी का अचानक हाथ छूट जाता है और इसी दौरान रोहन का भी हाथ छूट जाता है और रोहन गिर जाते हैं.

वहीं दूसरी तरफ घर के भीतर लोपा इन तीन लोगों को परेशान करने के लिए आटे से सांप बनाने की कोशिश करती हैं लेकिन जब तक वह यह काम कर पाती हैं तब तक बानी और रोहन दोनों गेम से बाहर हो चुके होते हैं. आखिर में वह मोना के उपर वो नकली सांप फेंक देती है लेकिन इससे मोना कतई नहीं डरती और सब हंसने लगते हैं. वहीं टास्‍क में आखिर में मोना बचती हैं और मनु उनपर पानी फेंकते हैं.

बानी, मनु से कहती हैं कि वे मोना के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं क्योंकि मोना ने उनके लिए खुद को दो बार नॉमिनेट किया. टास्क में अंत में मोना टिकती हैं लेकिन आखिर में उनकी पीठ में दर्द होता है और वह इसे छोड़ने का फैसला करती हैं. इस टास्‍क में मनु, मनवीर और लोपा जीत जाते हैं.

 
bigg boss 10

इसके साथ ही हारी हुई टीम रोहन के तीनों सदस्य नॉमिनेट हो जाते हैं. इस टास्क के साथ ही जीती हुई टीम के तीनो सदस्य अगले नॉमिनेशन के लिए सुरक्षित हो जाते हैं और इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट बनते हैं. बानी कहती हैं कि मनु की टीम के जीतने के पीछे क्रेडिट मनवीर को जाता है.

बिग बॉस के द्वारा टास्क में जिसका सबसे खराब परफॉर्मेंस होता है उन्हें जेल भेजना होता है. यहां लोपा और रोहन को जेल भेजने के लिए मनवीर उन दोनों का नाम लेते हैं. लोपा कहती हैं कि उन्‍हें जेल क्‍यों भेजना चाहते हैं यह समझ ही नहीं आ रहा. इस बात पर मनवीर उन्हें कहते हैं कि उन्हें तो अभी तक ये भी समझ में नहीं आ रहा कि वे फाइनल तक कैसे पहुंच गईं.

इस बात पर लोपा की उनसे लड़ाई हो जाती है. आखिर में लोपा और बानी को बहुमत से जेल जाने के लिए कहा जाता है. मनवीर, बानी से कहते हैं कि वे दोनों जेल से दोस्त बन कर बाहर निकलें. वे लोपा से भी यही बात कहते हैं. मनवीर जेल के बाहर से उन दोनों से बात करते हैं फिर उन दोनों को अकेले छोड़ कर वहां से चले जाते हैं. जेल में लोपा और बानी के बीच कोई बात नहीं होती है और लोपा अकेले में रोती हुई दिखती हैं. रात के दो बजे बिग बॉस उन दोनों की सजा की अवधि समाप्त कर देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com