बिग बॉस 10 : लोपामुद्रा ने गौरव चोपड़ा को बताया घर का खलनायक, बानी हुईं सुरक्षित

बिग बॉस 10 : लोपामुद्रा ने गौरव चोपड़ा को बताया घर का खलनायक, बानी हुईं सुरक्षित

लोपामुद्रा राउत ने कहा कि उनकी नजर में इस सप्ताह के खलनायक गौरव चोपड़ा हैं.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' हर दिन और अधिक इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. सप्ताह भर चले टास्कों और कभी न खत्म होने वाली लड़ाइयों के बाद शनिवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने घरवालों से मुलाकात की. शो की शुरुआत में सलमान खान ने स्वामी ओम को एक सिचुएशन देकर उस पर एक्ट करने के लिए कहा, इसके बाद स्वामी ओम और लोपामुद्रा ने 'तूने मारी एंट्री' गाने पर डांस करके घरवालों को एंटरटेन किया.

इसके बाद सलमान खान ने बानी जे से कहा कि उनके इमोशंस उन पर भारी पड़ रहे हैं और इससे उनका परफॉर्मेंस प्रभावित हो रहा है. सलमान ने उनसे यह भी कहा कि घर में कोई भी इस काबिल नहीं हैं जिनपर वह अपने इमोशंस वेस्ट करें. फिर सलमान खान ने चोरी को लेकर स्वामी ओम से सवाल पूछा तो स्वामी ने कहा कि वह जानते थे कि प्रियंका और कुछ और लोग वाइल्ड कार्ड से घर में घुसने जा रहे हैं इसलिए उन्होंने उनके लिए सामान रख लिए थे कि उनके आने के बाद सामान उनमें बांट देंगे.


इसके बाद सलमान खान ने घरवालों से कहा कि वे वाइल्ड कार्ड प्रतिभागियों को रेट करें. एलिना को खराब प्रदर्शन के चलते लोपामुद्रा ने सबसे कम एक स्टार दिया वहीं गौरव ने जेसन को उनके सकारात्मक रवैये के लिए सबसे ज्यादा चार स्टार दिए.

इसके बाद जब खलनायक कुर्सी की बात आई तो ज्यादातर घरवालों ने एक मत से स्वामी ओम को घर का खलनायक चुना लेकिन लोपामुद्रा ने यह क्रम तोड़ते हुए गौरव चोपड़ा को घर का खलनायक बताया. लोपा ने कहा कैप्टेंसी टास्क का जिक्र करते हुए कहा कि टास्क के दौरान मनवीर के गिरने के बाद गौरव ने पलटकर उन्हें नहीं देखा, वह अपना टास्क करते रहे जबकि उन्हें चाहिए था कि वह मनवीर को उठाते और पूछते कैसे हो उसके बाद भले अपना टास्क जारी रखते. इस बात के लिए सलमान ने लोपामुद्रा की तारीफ भी की.


इस दौरान एक तरफ जहां सलमान खान ने गौरव के इस बर्ताव को लेकर उनसे सवाल पूछा तो वहीं मनु और बानी के बीच बहस हो गई. मनु ने कहा कि वे लोग बिना किसी स्ट्रेटेजी के मनवीर को सपोर्ट कर रहे थे जबकि गौरव की टीम प्लानिंग में लगी थी और इसकी मास्टरमाइंड बानी थी. मनु की इस बात पर बानी बिफर गईं और कहा कि वह देख रही हैं कि मनु को पहले दिन से ही उनसे परेशानी है, मनु को इसके लिए उनसे सीधे बात करनी चाहिए. वहीं खलनायक कुर्सी पर बैठने पहले स्वामी ओम ने कबीर का दोहा, 'बुरा जो देखन मैं चला...' सुनाया और रोने लगे. इस पर सलमान खान हंसने लगे कि स्वामी ओम के रोने की यह ट्रिक नई है जो पिछले सप्ताह से शुरू हुई है.

वहीं दिबांग ने गौरव से बानी और उनकी दोस्ती पर सवाल पूछा कि वह तभी उनके साथ नजर आते हैं जब यह उनके लिए आसान होता है. इस पर गौरव ने कहा कि वह बाहर भी वह अपने दोस्तों के साथ वैसे ही रहते हैं जैसे घर के अंदर रहते हैं. इस दौरान अपने जन्मदिन के मौके पर बानी के गौरव से अपसेट होने की बात सलमान खान ने गौरव को बताई. बानी को एडवाइज देते हुए सलमान ने कहा, 'जहां आप हैं (जेल में), जब मैं वहां था तब रोया नहीं. बड़े बड़े लोग वहां रह चुके हैं.' वहीं सलमान खान ने कप्तान के तौर पर रोहन के प्रदर्शन की भी समीक्षा की.


इस वीकेंड का वार में आकर्षण का केंद्र रहे मोनालीसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह, मनु पंजाबी की गर्लफ्रेंड प्रिया सैनी और मनवीर गुर्जर का भाभी सुनीत बैसेया रहे जिन्होंने मनु, मनवीर और मोना की दोस्ती और उसमें प्रियंका जग्गा की भूमिका पर बात की. विक्रांत ने कहा कि कई बार मनु और मोना की करीबी देखकर उन्हें बुरा लगता है, लेकिन वह आश्वस्त नजर आए कि मोना एक एक्ट्रेस हैं और वह एक्टिंग कर रही हैं. वहीं, प्रिया ने मनु पर तो भरोसा जताया पर कहा कि मोना को अपने दायरे में रहना चाहिए.

विक्रांत ने प्रिया से यह भी कहा कि मनु उनसे बहुत प्यार करते हैं और उन्हें निश्चिंत रहना चाहिए.   उन्होंने यह भी कहा कि घर में उन्हें मनवीर सबसे ज्यादा पसंद हैं और उन्हें लगता है कि वह जैसे घर के अंदर हैं वैसे ही बाहर भी होंगे. सुनीता ने आरोप लगाया कि मोना मनु के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही हैं. वहीं तीनों ने यह माना कि प्रियंका जग्गा गंदे तरीके से खेल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एपिसोड के अंत में सलमान खान ने चार नॉमिनेटेड सदस्यों में से बानी को सुरक्षित घोषित किया. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि बाहरी दुनिया में बनी परिस्थियों का हवाला देते हुए बिग बॉस ओम स्वामी को घर से बाहर जाने के लिए कहेंगे, वहीं रणवीर सिंह और वाणी कपूर भी एंटरटेन करते नजर आएंगे.