बिग बॉस 10: मनु के जाने से बिखरे मोना-मनवीर, प्रियंका ने दोस्ती पर उठाए सवाल

बिग बॉस 10: मनु के जाने से बिखरे मोना-मनवीर, प्रियंका ने दोस्ती पर उठाए सवाल

'बिग बॉस' के घर से मनु के जाने के बाद एक दूसरे को संभालते मोना और मनवीर.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में सोमवार का एपिसोड काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा रहा. मां का देहांत होनी की वजह से मनु पंजाबी को घर से बाहर निकलना पड़ा वहीं दोस्ती को लेकर प्रियंका जग्गा और मोनालीसा की लड़ाई भी हुई. नॉमिनेट होने पर प्रियंका जग्गा ने जमकर हंगामा मचाया वहीं घर में वापस आने के बाद स्वामी ओम ने घरवालों को बताया कि बाहरी दुनिया में लोग उन्हें सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

एपिसोड की शुरुआत में बिग बॉस ने मनु को कन्फेशन रूम में बुलाया और कहा कि बाहरी दुनिया में बनी परिस्थियों की वजह से उन्हें 'बिग बॉस' के घर से निकलना पड़ेगा. उन्होंने मोनालीसा और मनवीर को बताया कि वह घर जा रहे हैं और इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया गया है. उनके जाने के बाद मनवीर और मोनालीसा बिखर गए जिन्हें घरवालों ने संभाला.
 


अगली सुबह मोनालीसा ने प्रियंका से कहा कि मनु-मनवीर और उन्हें अलग करने में उन्हें कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी. इस पर प्रियंका ने कहा कि उनकी दोस्ती इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं थी जिसे तोड़ने में उन्हें मेहनत करनी पड़ती. प्रियंका ने कहा कि शुरुआत से वह, मनु और मनवीर दोस्त थे मोना बाद में आई थीं. इसके कुछ देर बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान सभी घरवालों ने आपसी सहमती से प्रियंका को नॉमिनेट किया जिससे वह काफी दुखी हुईं और घरवालों पर आरोप लगाया कि वे प्रियंका के साथ फेयर गेम नहीं खेल रहे हैं.

बाद में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिसमें 'बिग बॉस' ने पहली बार एविक्शन के लिए सात लोगों को नॉमिनेट किया गया. यानी घर के दस सदस्यों में से केवल चार यानी गौरव चोपड़ा, मोनालीसा, राहुल देव और जेसन शाह इस सप्ताह सुरक्षित हैं. नॉमिनेटेड सदस्यों में प्रियंका जग्गा, बानी जे, लोपामुद्रा, साहिल आनंद, रोहन मेहरा, नितिभा कौल और मनवीर गुर्जर शामिल हैं.
 


नॉमिनेशन के बाद स्वामी ओम की घर में वापसी हुई, उनके आने से एक तरफ जहां मनवीर गुर्जर, मोनालीसा और कुछ और सदस्य दुखी हुए कि मनु को बाहर करके उन्हें बुला रहे हैं वहीं प्रियंका जग्गा ने थोड़ी राहत की सांस ली और उनसे गले मिलकर रोने लगीं. प्रियंका जग्गा मनवीर और मोना से यह भी कहती नजर आईं कि उनकी जुबान आ गई है अब उन्हें कुछ बोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

घर में लौटने के बाद स्वामी ओम ने घरवालों को बताया कि बाहर सभी तरफ केवल उनकी चर्चा हो रही है, उन्होंने कहा, 'बाहर की दुनिया में मैं छाया हुआ हूं, मुझे कई लोगों ने कहा कि स्वामीजी आप निकल जाएंगे तो हम 'बिग बॉस' देखना बंद कर देंगे.'  वहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने व्यूवर्स से कहा है कि उन्हें और प्रियंका को टॉप 3 तक पहुंचा दें. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि टास्क के दौरान आपस में उलझीं लोपामुद्रा राउत और प्रियंका वहीं स्वामी ओम सारी हदें पार करते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com