बिग बॉस 10 : बिग बॉस के खेल ने बिगाड़े घर के रिश्‍ते, मनु और प्रियंका ने सीक्रेट रूम से लिए फैसले

बिग बॉस 10 : बिग बॉस के खेल ने बिगाड़े घर के रिश्‍ते, मनु और प्रियंका ने सीक्रेट रूम से लिए फैसले

खास बातें

  • मोना और गौरव की नजदीकियों से परेशान हुए मनु
  • सीक्रेट रूम में कई फैसलों पर भिड़े प्रियंका जग्‍गा और मनु पंजाबी
  • मोनालीसा ने गौरव के साथ जकूजी में किया डांस
नई दिल्‍ली:

मंगलवार को घरवालों के दिन की शुरुआत 'दुनिया रे दुनिया, वेरी गुड'  गाने के साथ हुई जिस पर नाचते-गाते घरवाले उठे. हालांकि प्रियंका और मनु बिग बॉस के सीक्रेट रूम में हैं लेकिन घरवालों से ज्‍यादा वो दोनों बातें करते हुए दिखे. मनु घर में मनवीर और नितिभा के बीच बढ़ती दोस्‍ती और मनवीर के बदलते व्‍यवहार को लेकर काफी परेशान दिखे. वहीं प्रियंका उनके जाने के बाद स्‍वामी ओम के बदले व्‍यवहार को लेक बुराई करती दिखीं.

प्रियंका जग्‍गा कप्‍तानी का टास्‍क जीती थीं और वह 'बिग बॉस' ने घर से बाहर हो चुकी हैं इसके विकल्‍प के तौर पर 'बिग बॉस' ने घर वालों को एक टास्‍क दिया. इस टास्‍क के चलते घरवालों को घर में लोकतंत्र का पालन करना था और आपसी सहमति से कुछ फैसले लेने थे. लेकिन असल में इन फैसलों में घर वालों के बहुमत के बजाए 'बिग बॉस' वह फैसले घरवालों को बताते हैं जो मनु और प्रियंका सीक्रेट रूम से तय करते हैं. पहले सवाल में 'बिग बॉस' ने घरवालों से पूछा कि अगले आदेश तक घर के किस सदस्‍य को सभी घरवालों के लिए खाना बनाने की जिम्‍मेदारी दी जाएगी. इसमें बिग बॉस ने राहुल देव और स्‍वामी ओम का नाम विकल्‍प के रूप में दिया. इसके लिए प्रियंका और मनु ने राहुल देव का नाम लिया.

 
bigg boss 10

इसके बाद स्‍वामी ओम कैमरों के सामने बिग बॉस को यह कहते हुए दिखे कि उनकी कमर में दर्द है और वह सफाई नहीं कर सकते. ऐसे में बिग बॉस उनका नाम जेल और सफाई के टास्‍क में न दें. अगले बजर पर बिग बॉस ने घरवालों से वोट देने को कहा कि क्‍या अगले आदेश तक बानी जिम का इस्‍तेमाल कर सकती है. इस पर प्रियंका और मनु ने निर्णय दिया नहीं. बानी को लगा कि यह फैसला घरवालों के वोट से तय हुआ है इसलिए वह घर में सभी से काफी नाराज दिखीं.
 
bigg boss 10

इसके बाद बिग बॉस ने घर वालों से पूछा कि घर के कौन से दो सदस्‍य एक साथ हर आधे घंटे में जकूजी का इस्‍तेमाल करेंगे. इसमें विकल्‍प के तौर पर लोपा मुद्रा और स्‍वामी ओम व मोनालीसा और गौरव चोपड़ा का नाम दिया गया था. इसमें प्रियंका और मनु ने मोनालीसा और गौरव चोपड़ा का नाम दिया. इस विकल्‍प से बानी और घर के बाकी सदस्‍य काफी खुश दिखे. मोना और गौरव एक साथ जकूजी में गए. इस दौरान मोना ने जकूजी में डांस भी किया. घर के बाकी सदस्‍य थोड़ी देर बाद बाथरूम ऐरिया से बाहर निकल गए, लेकिन स्‍वामी ओम आखिर तक बैठे रहे.
 
bigg boss 10

सीक्रेट रूम में बैठे मनु अपनी मां को याद करते दिखे. इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि क्‍या लोपामुद्रा अगले आदेश तक सिर्फ जेल के बाथरूम का इस्‍तेमाल करेंगी जिसमें घरवालों को हां या ना में जवाब देना था. इस पर मनु और प्रियंका में असहमति हो गई. प्रियंका लोपा के लिए हां कहना चाहती थीं जबकि मनु ने ऐसा करने से मना कर दिया. आखिर में दोनों ने मना कर दिया और यह फैसला सुन कर लोपा काफी खुश हो गईं और बानी नाराज हो गईं क्‍योंकि घरवालों ने बानी के जिम के लिए ना का विकल्‍प चुना था.

इस बीच मनु, जहां मोनालीसा की गौरव के साथ बढ़ती नजदीकियों से चिढ़ते दिखे, वहीं मनवीर और नितिभा मोना की बुराई कर रहे थे तो मनु को मनवीर के बदले व्‍यवहार पर काफी गुस्‍सा आया. प्रियंका ने कहा कि मनवीर दोहरा खेल खेल रहे हैं और मनु भी इस बात से सहमत दिखे.

 
bigg boss 10

इसके बाद टास्‍क के दौरान बिग बॉस ने कहा कि घर का कौनसा सदस्‍य अपना सारा सामान बिग बॉस को देगा. इसमें बिग बॉस ने लोपा, नितिभा, मनवीर और रोहन का नाम दिया. इसमें प्रियंका लोपा का नाम देना चाहती थीं जबकि मनु ने कहा कि किसी लड़के का नाम देना चाहिए क्‍योंकि वह बिना निजी सामान के रह सकता है, लेकिन लड़की नहीं. प्रियंका ने लोपा का नाम लिखा लेकिन मनु की सहमति न होने पर बदल कर उन्‍होंने रोहन का नाम लिख दिया.
 
bigg boss 10

दिन के आखिर में स्‍वामी ओम सब के सामने कहते दिखे कि जो विकल्‍प मैं दबा रहा था वही सब का बहुमत बन रहा था. वहीं घर के भीतर मनु, मनवीर के बदले व्‍यवहार से फिर से चिढ़ते और परेशान दिखे. वहीं बानी घर में काफी परेशान और उदास दिखीं और मनु ने कहा कि उन्‍हें बानी पर काफी तरस आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com