बिग बॉस 10 : मनवीर बोले 'भोजपुरी की सनी लियोनी हैं मोना', मनु ने कहा 'सनी लियोनी ज्‍यादा अच्‍छी हैं'

बिग बॉस 10 : मनवीर बोले 'भोजपुरी की सनी लियोनी हैं मोना', मनु ने कहा 'सनी लियोनी ज्‍यादा अच्‍छी हैं'

बिग बॉस के घर में मनु पंजाबी की एंट्री होते ही घर में काफी समीकरण बदलते दिखे.

खास बातें

  • मनु ने मनवीर और मोना के बीच दूरियां कम करने की कोशिश
  • स्‍वामी ओम से नाराज हुई प्रियंका जग्‍गा
  • गौरव से नाराज रहीं बानी, मनवीर से की गौरव के व्‍यवहार की शिकायत
नई दिल्‍ली:

बुधवार को घर में मनु पंजाबी और प्रियंका जग्‍गा की एंट्री हो गई. अभी तक यह लोग घर के सीक्रेट रूम में बैठे घरवालों पर नजर रखे हुए थे. लेकिन मनु ने घर में आते ही कोशिश की कि मनवीर और मोना के बीच की दूरी कम हो और उन तीनों की दोस्‍ती एक बार फिर हो जाए. वहीं गौरव पूरा दिन घर में रूठी बानी को मनाने की कोशिश में रहे. इसी बीच मनु और मनवीर ने मोना को भोजपुरी का सनी लियोेनी कह दिया.

बुधवार को 'बिग बॉस' के घर में दिन की शुरुआत 'गोलमाल है भई सब गोलमाल है' गीत के साथ हुई. दिन की शुरुआत में ही नितिभा, मनवीर और मोना बातें करते हुए दिखे. इस बीच किसी बात पर मनवीर ने मोना को एक दिन पहले हुए जकूजी वाले टास्‍क पर ताना मारा जो मोना को अच्‍छा नहीं लगा. वहीं घर के सीक्रेट रूम में बैठे प्रियंका और मनु, घर के भीतर बचे इंडियावालों में बिगड़ते रिश्‍ते और मनवीर के बदले व्‍यवहार पर बात करते हुए दिखे.

 
bigg boss 10

मनु ने प्रियंका को कहा कि अब बाहर से देखने के बाद मुझे सेलेब्रिटीज से कोई समस्‍या नहीं है. मैं घर में जाते ही उनके ही साथ हो जाउंगा. वहीं कल जहां मनु मोना से थोड़े नाराज और गौरव के साथ बढ़ती नजदीकियों से खफा दिखें वहीं आज के दिन वह प्रियंका के सामने एक बार फिर मोना की तारीफ करते दिखे. मनु ने कहा कि वह प्‍लानिंग नहीं करती हैं बल्कि वह सच में ऐसी ही हैं. वहीं घर के भीतर मोना लोपामुद्रा से बातें करती दिखीं जिसमें उन्‍होंने मनवीर द्वारा जकूजी को लेकर किए गए कमेंट की चर्चा की. मोना इस बात पर रो भी गईं. वहीं गौरव बानी को ढूंढते दिखे जो उनसे काफी नाराज थीं. घर में अचानक अलार्म बजा तो सब चौंक गए और बाद में पता चला कि स्‍वामी ओम जेल के भीतर बने टॉयलेट में योगा मेट बिछा कर सोते हुए मिले.

घर में बीबी लोकतंत्र टास्‍क दूसरे दिन भी शुरू रहा जिसमें बिग बॉस ने पूछा कि क्‍या रोहन की कप्‍तानी पर सीजन के अंत तक का लगाया गया प्रतिबंध क्‍या हटा देना चाहिए. इस पर मनु और प्रियंका में फिर बहस हुई क्‍योंकि प्रियंका इसके लिए मना करना चाहती थीं जबकि मनु  ने कहा कि वह ऐसा नहीं चाहता. आखिर में प्रियंका को मानना पड़ा और दोनों ने फैसला हां में किया जिससे रोहन काफी खुश हुए.

 
bigg boss 10
अगले आदेश पर बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि कौन दो लोग अगले आदेश तक एक दूसरे से बंधे रहेंगे. इसमें विकल्‍प में बानी-गौरव और राहुल देव-स्‍वामी ओम थे. इसमें मनु और प्रियंका ने राहुल देव और स्‍वामी ओम को चुना और इससे स्‍वामी ओम काफी खुश दिखे. टास्‍क के बाद मोना ने गौरव से कहा कि उसने बानी और गौरव को एक बंधन में बंधे रहने के लिए वोट किया था ताकि उन दोनों को साथ में रहने का मौका मिलता.
 
bigg boss 10

वहीं बानी मनवीर से गौरव के व्‍यवहार की बुराई करती और नितिभा के नोमिनेशन की बात करते हुए दिखीं. अगले फैसले के दौरान बिग बॉस ने पूछा कि किन तीन सदस्‍यों के बीच में कप्‍तानी की अगली जंग होगी. इसमें विकल्‍प के तौर पर मनवीर-बानी-लोपामुद्रा, नितिभा-गौरव-मोना और रोहन-राहुल-स्‍वामी ओम का नाम दिया गया. इसमें मनु और प्रियंका ने कन्‍फेशन रूम में बैठकर मनवीर-बानी-लोपा का नाम दिया और स्‍क्रीन पर घरवालों ने देख लिया कि सारे फैसले घरवाले बहुमत से नहीं बल्कि प्रियंका और मनु ले रहे थे.
 
bigg boss 10

घर में आते ही मनु ने सब को बताया कि उनकी मां का देहांत हो गया था और वह इसलिए घर से बाहर गए थे. बाहर वह काफी बेचैन थे और इसलिए वापिस आ गए. घर में आते ही मनु जहां सब से मिले वहीं प्रियंका स्‍वामी ओम पर चिल्‍लाई और कहा कि वह उन्‍हें बेटी न कहें. घर में आते ही मनु ने मनवीर और मोना के बीच सुलह कराने की कोशिश की. मनु ने मनवीर और मोना को बताया कि बाहर उन तीनों को लोग बहुत पसंद करते हैं. मनु ने मनवीर को कहा कि वह इतने पॉपुलर हो गए हैं कि 'बिग बॉस' के 'बी' हो गए हैं. लेकिन कुछ गलतियां भी कर रहे हैं. मोना ने कहा कि वह हमेशा लॉयल रही हैं लेकिन मनवीर का व्‍यवहार बदल गया है था.
 
bigg boss 10

आपस में बंधे हुए राहुल और स्‍वामी ओम में से स्‍वामी ओम अचानक बंधन छोड़कर जेल के बाथरूम में चले गए. घरवालों ने उन्‍हें बाहर आने को कहा तो उन्‍होंने कहा कि प्रियंका उन्‍हें गाली दे रही है. प्रियंका और स्‍वामी ओम के बीच फिर झगड़ा हुआ. वहीं मोना ने मनु से पूछा कि घर से बाहर उन दोनों के बारे में क्‍या बात हो रही है और पीकू यानी मनु की मंगेतर उनके बारे में क्‍या कहती हैं. इस पर मनु ने कहा कि पीकू से कई गुना ज्‍यादा तकलीफ मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत को है. मनु ने मोना से कहा कि क्‍योंकि वह सेलेब्रिटी हैं और मनु से बाकी सभी सेलेब्रिटी बात करते हैं इसलिए मनवीर थोड़ा बुरा महसूस करते हैं.
 
bigg boss 10

वहीं घर से बाहर मनवीर, नितिभा और प्रियंका और मनु के बीच में बातें हो रही थी जिसमें मनवीर ने कहा कि मोना भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी की तरह है. इसपर मनु ने कहा कि सनी लियोनी की इमेज ज्‍यादा साफ है. लाइट बंद होने के बाद रात में मोना, मनु और मनवीर एक ही बिस्‍तर में सोते और बातें करते दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com