बिग बॉस 10: जीत की राशि की आधी रकम सलमान खान की बींग ह्यूमन को दान करेंगे मनवीर गुर्जर

बिग बॉस 10: जीत की राशि की आधी रकम सलमान खान की बींग ह्यूमन को दान करेंगे मनवीर गुर्जर

'बिग बॉस' जीतने वाले पहले आम आदमी बनें मनवीर गुर्जर.

खास बातें

  • जीत की घोषणा के बाद मनवीर के पिता ने किया ऐलान.
  • 'बिग बॉस' के घर में कई सालों बाद मनवीर ने की थी अपने पिता से मुलाकात.
  • शो से पहले नोएडा के एक गांव में डेयरी फार्म चलाते थे मनवीर.
नई दिल्ली:

नोएडा के मनवीर गुर्जर ने 'बिग बॉस 10' का खिताब अपने नाम कर लिया है, इस देसी छोरे ने अपनी ईमानदारी से करोड़ों देशवासियों का दिल जीत लिया है. मनवीर ने आम लोगों का दिल तो जीता ही, सेलिब्रिटीज भी उनके चार्म से बच नहीं पाए. शो के 15 हफ्तों के सफर के दौरान कई मौके ऐसे आए जब घर में आए सितारों ने मनवीर को अपना पसंदीदा सदस्य बताया. वीजे बानी जज शो की रनर अप रहीं, वहीं लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर रहे. मनवीर गुर्जर की जीत ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि एक आम आदमी चाहे तो क्या नहीं कर सकता है. अब खबर आ रही है कि मनवीर अपनी जीती हुई राशि की आधी रकम यानी 20 लाख रुपये शो के होस्ट सलमान खान की बींग ह्यूमन संस्था को दान करने वाले हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार मनवीर के पिता ने शो के तुरंत बाद यह घोषणा की. उन्होंने कहा, 'हम जीत के आधे पैसे सलमान खान की संस्था बींग ह्यूमन को दान करेंगे.' वहीं मनवीर ने कहा कि इस जीत से वह कभी नहीं बदलेंगे और हमेशा देसी बने रहेंगे. उन्होंने कहा, 'जीत के बाद लोग मेरी तारीफ कर रहे हैं, मेरे साथ फोटो ले रहे हैं, मुझे स्टार जैसा फील करा रहे हैं लेकिन अंदर से मैं अभी भी वही देसी बंदा हूं.' वहीं घर के अंदर मनवीर के करीबी दोस्त मनु पंजाबी ने उनकी जीत पर खुशी जताते हुए कहा, '10 लाख मैं ले गया और बाकी पैसे मेरा भाई. तो मुझसे ज्यादा खुश कौन होगा.'

'बिग बॉस' के घर में बढ़ी हुई दाढ़ी और देसी स्टाइल में एंट्री लेने वाले मनवीर की पर्सनैलिटी में 15 सप्ताह में काफी बदलाव आया है. मनवीर ने अपने दोस्त मनु पंजाबी को बचाने के लिए अपनी प्यारी दाढ़ी काट ली थी. घर के अंदर मनवीर की मोनालीसा, मनु पंजाबी और नितिभा कौल से अच्छी दोस्ती हुई. हालांकि घर के हर सदस्य से उनकी ट्यूनिंग शुरू से अंत तक अच्छी ही रही. मनवीर फाइनल हफ्ते में पहुंचने वाले वाले घर के पहले सदस्य बने.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com