Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'बिग बॉस' के घर में बजेगी मोनालीसा और बॉयफ्रेंड विक्रांत की शादी की शहनाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिग बॉस' के घर में बजेगी मोनालीसा और बॉयफ्रेंड विक्रांत की शादी की शहनाई

खास बातें

  1. मंगलवार को होगी 'बिग बॉस' के घर में होगी मोनालीसा और विक्रांत की शादी
  2. भोजपुरी एक्‍टर विक्रांत हैं मोनालीसा के बॉयफ्रेंड
  3. विक्रांत जता चुके हैं मोनालीसा और मनु पंजाबी की दोस्‍ती पर एतराज
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' का यह 10 वां सीजन है और हर बात इस शो में कुछ न कुछ नया आपको देखने को मिलता है. यूं तो इस घर में हर बार किसी न किसी को आपस में प्‍यार जरूर होता है और कई जोड़‍ियां बनती हैं. लेकिन इस बार बिग बॉस के घर में शादी होने जा रही है और वह भी घर में बनी किसी जोड़ी की नहीं बल्कि घर के बाहर की जोड़ी की.

टिप्पणियां

मंगलवार के एपिसोड में 'बिग बॉस' के घर में मोना के बॉयफ्रेंड एक बार फिर एंट्री लेंगे और इस बार मोना को शादी के लिए प्रपोज करेंगे. सिर्फ प्रजोज ही नहीं, बिग बॉस के घर में मोनालीसा और विक्रांत की शादी भी होने वाली है. यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस अपने घर में किसी जोड़े की शादी करा रहे हैं. बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के घर में ही सारा खान और अली मर्चेंट की शादी कराई जा चुकी है. हालांकि वह शादी ज्‍यादा दिन टिक नहीं सकी.


जानकारी के अनुसार जैसे ही शो के निर्माताओं ने विक्रांत को इस बारे में कहा तो वह तुरंत तैयार हो गए और इस‍पर काफी खुश भी थे. मंगलवार के एपिसोड में विक्रांत घर अंदर जाएंगे और एक अंगूठी पहनाकर अपने प्‍यार का इजहार मोना के सामने करेंगे.

 
bigg boss 10

विक्रांत एक्टिविटी एरिया में मोना का इंतजार करेंगे जबकि बिना कुछ बताए बिग बॉस मोना को वहां जाने को कहेंगे. मोनालीसा विक्रांत को देखकर चौंक जाती हैं और उन्‍हें घरवालों से मिलाना चाहती हैं लेकिन तभी विक्रांत उन्‍हें प्रपोज करेंगे. इसके साथ ही विक्रांत यह खुलासा भी करते हैं अगले 2 दिनों में मोनालीसा और विक्रांत की शादी बिग बॉस के घर में ही होगी.
 
bigg boss 10

मोनालीसा इस बात पर भरोसा नहीं करती हैं लेकिन विक्रांत उन्‍हें विश्‍वास दिलाते हैं कि अब पूरी दुनिया उनके इस रिश्‍ते की साक्षी बनेगी. बता दें कि मोना और विक्रांत की शादी का यह जश्‍न दो दिन तक बिग बॉस के घर में ही चलेगा और मंगलवार को घर में मोना की हल्‍दी की रस्‍म भी की जाएगी.
 
bigg boss 10

भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत, जो खुद भी एक बॉलीवुड एक्‍टर हैं, सालों लंबे रिश्‍ते में हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में बढ़ी मोनालीसा और मनवीर के बीच की 'दोस्‍ती' से विक्रांत काफी परेशान दिखे और उन्‍होंने इस सब का खुलासा बिग बॉस के सेट पर भी किया था. इसके बाद एक बार फिर घर में आए विक्रांत ने मनु और मनवीर को काफी सुनाया और मोना के लिए अपने प्‍यार का इजहार भी किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली में कोरोना के खतरे के बीच हजारों की संख्या में लोग पहुंचे बस अड्डे, विपक्षी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला

Advertisement