बिग बॉस 10: आखिरी हफ्ते में रोहन मेहरा और मोनालीसा हुए नॉमिनेट; लोपा, बानी, मनवीर और मनु पहुंचे फिनाले वीक में

बिग बॉस 10: आखिरी हफ्ते में रोहन मेहरा और मोनालीसा हुए नॉमिनेट; लोपा, बानी, मनवीर और मनु पहुंचे फिनाले वीक में

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में हुआ आखिरी नोमिनेशन
  • आखिरी नोमिनेशन में रोहन और मोनालीसा हुए नोमिनेट
  • लोपा, बानी, मनु, मनवीर पहुंचे बिग बॉस के फाइनल में
नई दिल्‍ली:

सोमवार का दिन 'बिग बॉस' के घर में नोमिनेशंस का होता है और हर बार नोमिनेशन के तरीकों में बिग बॉस कुछ नयाब तरीका अपनाते हैं. सोमवार के एपिसोड में नोमिनेशन के लिए दिए गए टास्‍क में घरवाले काफी इमोश्‍नल हो गए. घर में दिन की शुरुआत 'तोहफा-तोहफा लाया-लाया ' गाने से हुई. दिन की शुरुआत में मोनालीसा मनु को लोपामुद्रा और बानी से बात करने के दोहरे रवैये को लेकर समझाती दिखीं. वहीं बाहर बैठे मनु, मनवीर, बानी और रोहन में बातें चल रही थी कि इसी बीच रोहन ने बानी को टास्‍क न करने को लेकर ताना मारा.

बिग बॉस ने घर में नोमिनेशन का टास्‍क दिया जिसमें घरवालों को डाकिया बनाया गया और सभी सदस्‍यों के लिए एक-दूसरे के घर से आए पार्सल थे. इसमें मोनालीसा के पास मनु का, मनु के पास बानी का, बानी के पास लोपा का और लोपा के पास मोनालीसा के घर से आया पार्सल था. इस टास्‍क के दौरान घर में एक भट्टी लगायी गई. इन टास्‍क में घरवालों को यह पार्सल उस घरवाले को देने के बजाए आग में डालना था और खुद को नोमिनेशन से बचाना था. लेकिन यदि पार्सल उस घरवाले को दे दिया जाता तो पार्सल देने वाला सदस्‍य नोमिनेट हो जाता.

 
bigg boss 10

कार्य की शुरुआत से ही मोनालीसा काफी इमोश्‍नल हो गई और उन्‍होंने यह तय कर लिया कि वह मनु का पार्सल उन्‍हें देकर खुद नोमिनेट हो जाएंगी. इस बात पर मनु उन्‍हें काफी समझाते रहे कि वह नोमिनेट न हो और उनका पार्सल उन्‍हें न दें चाहे उसमें कुछ भी हो. लेकिन मोना अपनी बात पर अड़ी रही और उन्‍होंने पार्सल मनु को देकर खुद को नोमिनेट कर लिया.
 
bigg boss 10

इसके बाद बानी उठी और उसने लोपा का पार्सल जला कर खुद को सेफ कर लिया. लोपा इसके बाद काफी दुखी हो गई क्‍योंकि उस पार्सल में उनकी बहन का दिया लेटर था. आग में जलने के बाद भी वह लेटर कुछ बच गया और लोपा बाद में उसे पढ़ने की कोशिश करते हुए दिखीं. इसके बाद मनु ने बानी का पार्सल जला दिया जिसमें गौहर के दिए 2 ग्रीटिंग्‍स थे.
 
bigg boss 10

आखिर में लोपामुद्रा उठी और खुद को सुरक्षित करने का फैसला लेते हुए उसने मोनालीसा के घर से आया पार्सल जला कर खुद को सेफ कर लिया. पार्सल खोलने पर लोपा ने मोना को दुखी देखकर अपना फैसला वापिस लेने की कोशिश की लेकिन वह बिग बॉस के फैसले के खिलाफ था.
 
bigg boss 10

आखिर में रोहन मेहरा, जो पूरे सीजन के लिए नोमिनेटिड हैं और मोनालीसा इस टास्‍क में नोमिनेट हो गई और लोपामुद्रा, मनु, मनवीर और बानी इस कार्य के बाद फायनलिस्‍ट बन गए.

दिन के आखिर में मनु और मनवीर बिग बॉस के घर में बीते अपने दिनों को और इस शो के बाद मिली पहचान पर बात करते हुए दिखे और बिग बॉस को धन्‍यवाद दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com