NDTV Khabar

बिग बॉस 10: हो गई मोनालिसा और विक्रांत की शादी, भोजपुरी सितारों ने सजाई शाम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 10: हो गई मोनालिसा और विक्रांत की शादी, भोजपुरी सितारों ने सजाई शाम

शादी के बाद रिसेप्‍शन के मौके पर मोना और विक्रांत ने किया डांस.

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्‍मी स्‍टार हैं मोनालिसा और विक्रांत
  2. शादी में शरीक होने आई मोना की मां और विक्रांत की बहन
  3. मनु और मनवीर ने मेंहदी से बनवाया M3 का टैटू
नई दिल्‍ली: बुधवार को घर में दिन की शुरुआत ' मेरे यार की शादी है' गाने के साथ हुई और सभी घर वाले इस गाने पर जमकर नाचे. दिन की शुरुआत में ही सभी घरवाले मोना और विक्रांत की शादी को लेकर काफी उत्‍साहित दिखे. शादी के लिए पूरे घर को फूलों और रोशनी से सजाया गया. दिन की शुरुआत में विक्रांत मोना की टांग खींचते हुए दिखे. विक्रांत ने कहा कि यह उनके पास शादी से पीछे हटने का आखिरी मौका है. बिग बॉस ने घोषणा की कि आज मोना की मेंहदी की रस्‍म होगी. इस रस्‍म के लिए घर में मेंहदी कलाकारों को भेजा गया. साथ ही आज के जश्‍न में घरवालों को पहनने के लिए कपड़े भी बिग बॉस ने ही घरवालों के लिए भेजे.

मोना की मेंहदी की रस्‍म शुरू हुई और इसी के साथ ही घर में उनकी मां ने प्रवेश किया. अपनी मां को देखकर मोना काफी भावुक हो गई. सभी घरवालों ने मेंहदी के इस मौके पर डांस किया. हालांकि यह मेहंदी सिर्फ लड़कियों को लगवानी थी लेकिन मनु और मनवीर ने एम3 का मेंहदी टैटू अपने हाथों पर बनवाया.

मोना की मां अपनी बेटी की शादी के लिए बंगाली रीति-रिवाज के तहत शाखा पोला और सिंदूर लेकर आई. सब नाच- गा रहे थे कि तभी घर में बराती बनकर भोजपुर एक्‍टर निरहुआ यानी दिनेश लाल, आम्रपाली और विक्रांत की बहन घर के भीतर आए.
 
bigg boss 10

यह सब देखकर मोना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह बार-बार बिग बॉस और सभी घरवालों का शुक्रिया अदा करती रही.
 
bigg boss 10

इसके बाद मोना और विक्रांत की शादी हुई और शादी के बाद इन दोनों ने सभी का आशीर्वाद लिया. इसके बाद घर में रिसेप्‍शन पार्टी का आयोजन किया गया और इस पार्टी में शामिल होने के लिए घर के भीतर भोजपुरी सुपरस्‍टार और बिग बॉस के घर में रह चुके रविकिशन आए.
 
bigg boss 10

रविकिशन ने मोना, बानी और लोपा के साथ डांस किया. इस पार्टी में मनु और मनवीर ने मोनालिसा और विक्रांत की बिग बॉस में शादी की पूरी घटना को कॉमेडी के अंदाज में बयां किया. इसके बाद सभी घरवालों ने भी डांस किया.
 
bigg boss 10

दुल्‍हन के जोड़े में सजी मोना काफी सुंदर लग रही थीं. वहीं विक्रांत ने इस समय सेहरा पहन रखा था.
 
bigg boss 10

इस मौके पर सभी घरवाले काफी खुश नजर आ रहे थे.
 
bigg boss 10

इस सब के बाद बिग बॉस ने मोना और विक्रांत की सुहाग रात के लिए एक स्‍पेशल कमरे का बंदोबस्‍त किया और घर आए सभी बाहर के लोग वापिस चले गए. जाते हुए रविकिशन मनवीर को शो जीतने की बात कह कर गए.
 
bigg boss 10

इसके बाद बर्तन मांजने को लेकर बानी और रोहन में झगड़ा होता दिखा. दिन के अंत में मनु, मनवीर को यह बताते दिखे कि इस शादी से उन्‍हें काफी फायदा हुआ है क्‍योंकि अब उनकी गर्लफ्रेंड पीकू के दिमाग में उन्‍हें और मोनालिसा को लेकर जितने भी शक या संदेह होंगे वह खत्‍म हो जाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement