Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 10 : मोनालिसा की शादी में आशीर्वाद देने पहुंची मां और भोजपुरी स्‍टार रविकिशन

बिग बॉस 10 : मोनालिसा की शादी में आशीर्वाद देने पहुंची मां और भोजपुरी स्‍टार रविकिशन

मोनालिसा और विक्रांत ने बिग बॉस के घर में लिए सात फेरे

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में हुई मोनालिसा और विक्रांत की शादी
  • इससे पहले सारा खान और अली मर्चेंट की भी हो चुकी है इस घर में शादी
  • कई भोजपुरी स्‍टार भी पहुंचे शादी में शरीक होने
नई दिल्‍ली:

आज आप 'बिग बॉस' के घर में मोनालिसा और विक्रांत की शादी होते हुए देखेंगे. यह पल बिग बॉस के 10 सीजनों के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है. हालांकि इससे पहले भी टीवी एक्‍ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट की शादी भी इस घर में हो चुकी है लेकिन यह दोनों ही उस समय घर के सदस्‍य थे. लेकिन बिग बॉस ने इस बार घर की सदस्‍य मोनालिसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत को बाहर से बुलाकर उन दोनों की शादी कराई है.

यह शादी सिर्फ बिग बॉस के प्रतिभागियों की मौजूदगी में नहीं होगी बल्कि मोना के घरवाले और भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सितारे रविकिशन, निरहुआ भी इस शादी में शामिल होंगे. बिग बॉस के घर में हुई मोनालिसा की यह शादी पूरे रीति-रिवाज से संपन्‍न की गई है.

इसी एपिसोड में बिग बॉस ने यह घोषणा की थी कि इस घर के भीतर ही मोनालिसा और विक्रांत की शादी की जाएगी और यह शादी पूरे रीति-रिवाज से होगी. इस बीच घर के सदस्‍यों को लड़कीवाले (मनु, लोपा और रोहन) और लड़के वाले (बानी और मनवीर) भी बनाया गया है. मोना के हाथों में शादी की महंदी भी लगाई गई.

 
bigg boss 10

मंगलवार को आपने मोना और विक्रांत की हल्‍दी की रस्‍म देखी और आज घर में उनकी शादी की जाएगी. मोनालिसा इस दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं बाकी घरवाले इस शादी में काफी खुश और नाचते-गाते नजर आ रहे हैं.
 
bigg boss 10

आज घर में मोना की शादी होगी और दुल्‍हन के लिबास में सजी मोना काफी सुंदर लग रही हैं. मोना पारंपरिक जेवरों में नजर आ रही हैं, तो वहीं विक्रांत सेहरा पहन कर शादी में दिखेंगे.
 
bigg boss 10

विक्रांत और मोना ने सात फेरे लेकर अपनी शादी की रस्‍में पूरी की.
 
bigg boss 10

भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा, जिन्‍हें अंतरा बिस्‍वास के नाम से भी जाना जाता है, अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ पिछले 8 सालों से रिश्‍ते में हैं. मंगलवार के एपिसोड में घर में आए विक्रांत, मोनालीसा को शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं. इस शादी में मोना के दोस्‍त और उनकी मां भी आशिर्वाद देने पहुंचे.