बिग बॉस 10 : घर में हुई मोना और विक्रांत की हल्‍दी, मनु और विक्रांत की दूरियां आ रही हैं सामने

बिग बॉस 10 : घर में हुई मोना और विक्रांत की हल्‍दी, मनु और विक्रांत की दूरियां आ रही हैं सामने

विक्रांत की हुई घर में एंट्री जिससे मोना हैं बेहद खुश. गुरुवार को होगी इनकी शादी

नई दिल्‍ली:

मंगलवार को घर में दिन की शुरुआत 'साजन जी घर आए' गाने के साथ हुई जिसपर डांस कर के सबसे ज्‍यादा खुश मोनालीसा हुई. सारे घरवालों के दिन की शुरुआत नाचते हुए हुई. इस गाने के बाद मनु और मोना विक्रांत के बारे में बात करते हुए दिखे. इसके बाद घर में लग्‍जरी बजट कार्य दिया गया. कार्य के तहत कुछ लग्‍जरी बजट की वस्‍तुएं गार्डन एरिया में एक टेबल पर रखी थी और घरवालों को इन वस्‍तुओं को हाथ के बजाए मुंह से उठाना था और दूसरी तरफ की खाली टेबल पर रखना था. इस कार्य के लिए घरवालों को 10 मिनट का समय दिया जाना था लेकिन मनवीर और मनु व लोपा की वजह से उन्‍हें सिर्फ 6 मिनट ही मिलेंगे. इस कार्य के दौरान बिग बॉस मनवीर पर लगा प्रतिबंध भी हटा देते हैं जिसके तहत वह लग्‍जरी बजट में आई वस्‍तुओं का इस्‍तेमाल नहीं कर सकते थे.

लग्‍जरी बजट के तहत सामान रखी हुई टेबल के पास सबसे पहले बानी खड़ी थी जिन्‍हें सामान लोपामुद्रा को देना था, लोपामुद्रा इस सामान को मनवीर को, मनवीर रोहन को, रोहन मनु को और मनु को आखिर में इसे मुंह से ही मोनालिसा को देना था. मोनालिसा आखिर में यह सामान खाली टेबल पर रखने वाली थी. इस कार्य में सभी घरवालों ने हंसते हुए भाग लिया और कुछ चीजें अपने लिए ली.

 
bigg boss 10

इसके बाद बिग बॉस ने मोनालिसा को एक्टिविटी एरिया में जाने को कहा और बाकी घरवालों को घर के अंदर रहने को कहा. यह सुनते ही मोना को लगा कि उनका एलिमिनेशन हो रहा है और घरवाले उनसे आकर मिलने लगे. लेकिन जब मोना एक्टिविटी एरिया में पहुंची तो उन्‍हें मिलने वहां उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत आए हुए थे.
 
bigg boss 10

विक्रांत उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज करते हैं. विक्रांत मोना को बताते हैं कि अगले 2 दिनों में उनकी शादी इसी घर में होगी जिसे सुनकर मोना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

इसके बाद मोनालिसा और विक्रांत घर में आए तो सभी सदस्‍य काफी खुश हो गए. इसी बीच बानी ने मोना के हाथ में वह अंगूठी देखी जो विक्रांत ने पहनाई और सभी घरवालों का ध्‍यान इस ओर गया. घरवाले विक्रांत से बातें करते दिखे. तभी बिग बॉस ने घोषणा की कि विक्रांत और मोना की शादी अगले 2 दिनों में यहां बिग बॉस के घर में की जाएगी. इसमें मनु, लोपा और रोहन को लड़कीवाला बनाया गया, वहीं मनवीर और बानी को लड़केवाला बनाया गया.

 
bigg boss 10

इस बीच विक्रांत सभी को घर में उनकी अच्‍छाइयां बातते हुए दिखे. लेकिन वहीं अकेले में मनु, बानी और मनवीर से विक्रांत के बिना सोचे समझे बोलने की शिकायत करते दिखे. तो वहीं विक्रांत मोना, लोपा और रोहन को मनु और मनवीर की कुछ चीजों को घर से बाहर जाकर देखने की सलाह देते दिखे.
 
bigg boss 10

इसके साथ ही घर में मनु और विक्रांत के बीच मनमुटाव भी साफ दिखा हालांकि उन्‍होंने एक दूसरे के खिलाफ कुछ साफ नहीं कहा. बुधवार को घर में मोना और विक्रांत की हल्‍दी की रस्‍म की गई जिसका सारा सामान बिग बॉस ने भिजवाया. इस पूरी रस्‍म के दौरान ही लड़केवाले और लड़कीवाले बने घर के सदस्‍य एक दूसरे के साथ मस्‍ती करते हुए दिखे.
 
bigg boss 10

इस रस्‍म के बाद विक्रांत और मोना एक दूसरे के बात करते दिखे जिसमें विक्रांत स्‍वामी ओम द्वारा मोना की पीठ पर लोशन लगाए जाने की बात को गलत कहते दिखे और मनु ने इस बात में उनका साथ दिया. रात में मनु, मनवीर, विक्रांत और मोना आपास में बात करते हुए दिखे जिसमें मनु अपनी और मोना की दोस्‍ती के बारे में विक्रांत को सफाई देते दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com