बिग बॉस 10 : घर में आए मोनालीसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत, कहा '8 साल के प्‍यार पर भारी पड़ रही है 60 दिन की दोस्‍ती'

बिग बॉस 10 : घर में आए मोनालीसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत, कहा '8 साल के प्‍यार पर भारी पड़ रही है 60 दिन की दोस्‍ती'

खास बातें

  • बिग बॉस के टास्‍क के चलते अपने घरवालों से मिले घर के सदस्‍य
  • घर में आए मोनालीसा कि बॉयफ्रेंड विक्रांत
  • मोनालीसा से बात करते हुए रो पड़े विक्रांत, मनु से हुआ झगड़ा
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में 66वां दिन काफी भावनाओं से भरा रहा. कई घर के सदस्‍यों को इतने दिनों बाद अपने घरवालों से मिलने का मौका मिला. लेकिन इस सब के बाद भी घर में दिन की शुरुआत झगड़े के साथ ही हुई.

दिन की शुरुआत 'पंजाबिगयां दी बेट्री चार्ज रेन्‍दी ए' गाने से हुई जिस पर सारे घर वाले खूब नाचे. दिन की शुरूआत में ही प्रियंका और लोपा के बीच झड़प शुरू हुई. प्रियंका ने लोपामुद्रा को कई गंदी बातें कहीं जिससे लोपा इतना भड़क गई कि जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी. लोपा ने बिग बॉस से खुद को अंदर बुलाने और बात करने को कहा. पूरा घर लोपा को शांत कराने की कोशिश करता रहा. इस बीच 'बिग बॉस' ने प्रियंका जग्‍गा को चेतावनी दी कि वह घर में अपनी भाषा पर संयम रखे और अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल न करें. बिग बॉस ने लोपा को कन्‍फेशन रूम में बुलाया और उसे समझाया.

 
bigg boss 10

जहां पूरा घर प्रियंका के बर्ताव पर उसके विरोध में था वहीं बानी और गौरव इस झगड़े में लोपा की बुराई करते दिखे. बानी ने कहा कि लोपा ने प्रियंका को इतना कुछ बोला, हालांकि प्रियंका भी गलत हैं. गौरव ने इसमें हां में हां मिलाई.

बिग बॉस ने घर में 'बीबी बैटरी' कार्य दिया. इस कार्य के चलते घरवालों को अपने घर वालों से मिलने का मौक मिल सकता था. कार्य के दौरान स्‍वामी ओम और मनु को बैट्री बनाया गया जिनके ऊपर ही बैट्री चार्ज करने का जिम्‍मा भी था. सबसे पहले प्रियंका जग्‍गा के एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया और उससे अपने बच्‍चों से मिलने का मौका दिया गया. प्रियंका ने बच्‍चों से 10 मिनट मिलना चुना और घर की 60 प्रतिशत बैट्री खर्च हो गई. प्रियंका के दोनों बच्‍चे घर में आए और सभी घरवालों ने उन्‍हें बहुत प्‍यार किया. प्रियंका के बच्‍चों ने लोपामुद्रा से मिलने की बात कही और लोपा ने उन्‍हें काफी प्‍यार भी किया.

 
bigg boss 10
bigg boss 10

बच्‍चों के जाने के बाद बानी प्रियंका के पास आई और बोली कि आपने अपने बच्‍चों से सब को इतने झगड़े के बाद भी मिलने दिया. मैं होती तो हाथ भी नहीं लगाने देती. इसके बाद गौरव चोपड़ा एक्टिविटी एरिया में गए. गौरव ने भी 23 प्रतिशत बैट्री इस्‍तेमाल करते हुए अपने भाई से 2 मिनट मिलने का विकल्‍प चुना. गौरव कन्‍फेशन रूम में ही अपने भाई से मिले.

इसके बाद मोनालीसा को मोका मिला लेकिन तब तक घर की बैट्री 13 प्रतिशत ही बची थी. इस पर बिग बॉस ने मोनालीसा को विकल्‍प दिया कि यदि वो मनु और स्‍वामी ओम को मना ले कि वह पूरे सीजन लग्‍जरी बजट की वस्‍तुएं इस्‍तेमाल नहीं करेंगे तो घर की बैट्री चार्ज हो जाएगी. मोना ने मनु और स्‍वामी ओम को यह बात बताई तो मनु और स्‍वामी ओम ने तुरंत हां कर दिया. मोना ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से 10 मिनट मिलने का विकल्‍प चुना.

 
bigg boss 10

विक्रांत ने घर में आकर सब से मिले और उन्‍होंने कहा कि वह मनु और मनवीर से काफी नाराज हैं. मनु और मनवीर ने उन्‍हें कहा कि वह पहले मोना से बात करें. विक्रांत मोना से बात करते हुए रो पड़े. उन्‍होंने कहा कि मोना और मुझे कोई अलग नहीं कर सकता.
 
bigg boss 10

उन्‍होंने मनवीर को कहा कि आपने मुझे गंदा आदमी कहा और मनु से कहा कि आपकी 60 दिन की दोस्‍ती मेरे 8 साल के प्‍यार पर भारी पड़ गई. मनवीर और मनु विक्रांत की बातों से काफी आहत दिखे. इस बीच लोपा ने विक्रांत को कहा कि मोना उनसे बहुत प्‍यार करती हैं और उन्‍होंने मोना को हमेशा उनके लिए रोते हुए देखा है.
 
bigg boss 10

विक्रांत के जाने के बाद मनु और मनवीर काफी परेशान दिखे. मनु को विक्रांत का इस तरह बात करना बिलकुल पसंद नहीं आया. मनु और मनवीर आपस में इस बात पर चर्चा करते दिखे. वहीं मनु ने मोना को भी विक्रांत के व्‍यवहार की आलोचना की. इसके बाद रोहन को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया और उन्‍हे अपने भाई से मिलने का विकल्‍प दिया गया. रोहन को भी अपने भाई से कन्‍फेशन रूम में मिलने का मौका मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com