Bigg Boss 10 : ओम स्वामी ने मोनालिसा को कहा मनु पंजाबी की 'प्रेमिका', भड़के मनु

Bigg Boss 10 : ओम स्वामी ने मोनालिसा को कहा मनु पंजाबी की 'प्रेमिका', भड़के मनु

'बिग बॉस' के घर में ओम स्वामी.

खास बातें

  • ओम स्वामी के सीक्रेट रूम की बातें सलमान खान ने घरवालों को बताईं.
  • राहुल देव, करण मेहरा, लोकेश कुमारी और मोनालीसा हुए हैं नॉमिनेट.
  • इस रविवार को घर से बाहर हुए थे नवीन प्रकाश.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में कप्तान बानी के लिए मुसीबतें बढ़ गई हैं, उन्हें घरवालों को मैनेज करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 'बिग बॉस' के निर्देशों के अनुसार वीजे बानी ने घरवालों को काम बांटा लेकिन घरवाले अपना-अपना काम पूरा करने में असफल रहे, जैसे लोकेश कुमारी सभी के लिए नाश्ता नहीं बना पाईं.

लेकिन बानी के लिए सिर्फ कप्तानी बड़ा मुद्दा नहीं है. वह और गौरव चोपड़ा टीम इंडियावाले के मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच अनबन पैदा करना चाहती हैं.
 


इस बीच 'बिग बॉस' ने घरवालों से कहा कि वे मिलकर घर के चार सदस्यों को इस सप्ताह के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करें. सलमान खान ने ओम स्वामी के सीक्रेट रूम की बातें घरवालों के सामने जाहिर कर दी हैं, इस वजह से उन्हें घरवालों का समर्थन लेने में परेशानी आ रही है.

ओम स्वामी ने कहा कि वह किसी को तकलीफ देना नहीं चाहते थे और वह सिर्फ गेम खेल रहे थे. हालांकि मनु और मोनालीसा ने उनसे बात नहीं करने का फैसला किया. उन्होंने लोपामुद्रा राउत और मनवीर को भी अपने पक्ष में करने की कोशिश की. उन्होंने यहां तक कहा कि वह किसी को नॉमिनेट नहीं करेंगे हालांकि किया.
 

ओम स्वामी ने मनु पंजाबी से कहा कि नॉमिनेशन के दौरान वह उनकी प्रेमिका, मोनालीसा, को बचाने की कोशिश कर रहे थे. इस बात से मनु भड़क गए. मनु ने स्वामी को संभलकर बोलने की नसीहत दे डाली वहीं मोनालीसा ने उन्हें गालियां दीं. मोनालीसा को यह भी बुरा लगा कि उनके पक्ष में बोलने के लिए कोई सेलिब्रिटी सामने नहीं आया.  शाम को मनु ने राहुल देव से कहा कि उन्हें उनकी यह बात बुरी लगी कि मोनालीसा के बारे में गलत बावजूद करने के बाद भी राहुल ने ओम स्वामी को सपोर्ट किया. मोनालीसा के अलावा राहुल देव, करण मेहरा और लोकेश कुमारी शर्मा इस सप्ताह नॉमिनेट किए गए हैं.
 

'बिग बॉस' में अब लोकेश कुमारी शर्मा, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल, ओम स्वामी, वीजे बानी, राहुल देव, करण मेहरा, गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत और मोनालीसा रह गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com