बिग बॉस 10: प्रियंका जग्‍गा और स्‍वामी ओम ने मनु और मोना के रिश्‍ते पर मारे ताने, बानी-गौरव की डेट

बिग बॉस 10: प्रियंका जग्‍गा और स्‍वामी ओम ने मनु और मोना के रिश्‍ते पर मारे ताने, बानी-गौरव की डेट

खास बातें

  • मनु और मोना को लेकर प्रियंका जग्‍गा ने कसे ताने
  • बिग बॉस ने बीबी होस्‍टल टास्‍क किया रद्द, लग्‍जरी बजट फिर से शून्‍य
  • बानी और गौरव ने मनाई घर में अपनी डेट
नई दिल्‍ली:

बुधवार को बिग बॉस के घर में दिन की शुरुआत प्‍यार भरे गाने 'कबूतर जा जा' से हुई. बिग बॉस के घर में मंगलवार को लग्‍जरी बजट के कार्य के तौर पर बीबी होस्‍टल कार्य दिया गया था, जिसे घर में हुए झगड़े और लड़ाई के चलते बिग बॉस के बीच में ही रद्द करना पड़ा. बुधवार को सभी घरवाले इस बात से दुखी दिखे और आज के दिन इस कार्य को अच्‍छे से करने की बात करते दिखे. दिन की शुरुआत में ही स्‍वामी ओम 6 अंडों का ऑमलेट बना कर खाते दिखे जिसकी शिकायत बानी ने घर की कप्‍तान लोपा से की. इस बीच बात बढ़ी तो स्‍वामी ओम ने लोपामुद्रा के पिता के बारे में कुछ कहा जिस पर वह भड़क गईं और स्‍वामी ओम को नाजायज औलाद कहते हुए कहा कि उन्‍हें रिश्‍तों की कदर ही नहीं है.

 
bigg boss 10
बिग बॉस ने मंगलवार के लग्‍जरी बजट कार्य को रद्द करते हुए एक बार फिर से शुरू करने को कहा. बिग बॉस ने लग्‍जरी बजट से जुड़े कप्‍तानी कार्य को भी हटा दिया और इस कार्य को सिर्फ लग्‍जरी बजट कार्य बना दिया. कार्य फिर से शुरू किया गया और सभी घरवालों ने कोशिश की कि इस कार्य को मजेदार बनाया जाए. कार्य के दौरान मनवीर नितिभा के लिए काफी अच्‍छी और मजाकिया शायरी लिखते हुए दिखे.

लेकिन आज भी प्रियंका मोना और मनु के रिश्‍ते पर तंज कसती दिखीं. प्रियंका ने मनु से कहा कि 'तू मोना के लिए मुझसे लड़ता है.' इस पर मनु ने कहा कि वह मेरी दोस्‍त है और मैं हमेशा ऐसा ही रहूंगा. इस दौरान प्रियंका जग्‍गा ने मोनालीसा के बॉयफ्रेंड और उनके रिश्‍ते को लेकर भी ताने मारे.
 
bigg boss 10

इसी बीच स्‍वामी ओम भी बीच में आए और उन्‍होंने मनु की गर्लफ्रेंड के बारे में कहा कि वह उनके साथ लिवइन में रहते हैं. इस बात पर मनु काफी भड़क गए और उन्‍होंने बिग बॉस से स्‍वामी ओम को कन्‍फेशन रूम में बुलाने को कहा. इस बीच झगड़ा काफी बढ़ गया और पूरा घर स्‍वामी ओम के गंदे शब्‍द बोले जाने पर उनका विरोध करने लगा. इस सारे झगड़े के बीच बानी और गौरव काफी खुश और अलग दिखे. वहीं नितिभा ने सवाल उठाया या कि जब बानी की मां के लिए स्‍वामी ओम ने बोला तो पूरा घर उनके साथ था लेकिन आज जब मोना के लिए प्रियंका ने इतना कुछ बोला है तो उसे कोई फर्क नहीं है. आखिरकार बिग बॉस ने इस पूरे कार्य को फिर से रद्द कर दिया और घर को लग्‍जरी बजट में जीरो पॉइंट मिले.
 
bigg boss 10

मंगलवार को स्‍वामी ओम ने घर के बाथरूम के दरवाजे में लात मारी थी जिससे उसका कुछ हिस्‍सा टूट गया था. बिग बॉस ने स्‍वामी ओम को सजा दी कि वह खुद इस दरवाजे को ठीक करेंगे. इस सजा पर पूरा घर काफी खुश था. इसके बाद बिग बॉस ने गौरव और बानी के लिए एक डेट का बंदोबस्‍त किया जिसके लिए उन्‍हें लिविंग एरिया में जाना था. इस डेट के दौरान गौरव ने कहा कि अगर वह इस घर में नहीं होती तो वह इस घर में इतना लंबा नहीं रह पाते.

घर में प्रियंका ने फिर से मनु पर ताने मारे. प्रियंका ने कहा कि 'मेरे घर में लोग जिंदा तो हैं. किसी की मां मर गई है.' इस सब के बाद भी मनु शांति से बैठे रहे और पूरा घर उनके साथ था. प्रियंका के कहने पर बिग बॉस ने उन्‍हें कन्‍फेशन रूम में बुलाया और प्रियंका वहां फूट-फूट कर रो पड़ी. प्रियंका ने कहा कि उन्‍हें घर से निकलना है. लेकिन बिग बॉस ने उन्‍हें समझा कर वापस भेज दिया. वहीं रात में मनु आहत थे और दुखी होकर रोते हुए दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com