बिग बॉस 10: वीकेंड का वार में दिखी गोविंदा और सलमान खान की जबरदस्त पार्टनरशिप

बिग बॉस 10: वीकेंड का वार में दिखी गोविंदा और सलमान खान की जबरदस्त पार्टनरशिप

सलमान खान और गोविंदा की जोड़ी ने 'वीकेंड का वार' को बनाया मजेदार.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड की शुरुआत सलमान खान ने फिल्म 'पार्टनर' के अपने को-स्टार और दोस्त गोविंदा साथ फिल्म के 'सोणी दे नखरे' और 'डू यू वान्ना पार्टनर' गानों पर डांस करके की. सलमान खान ने गोविंदा परिचय बॉलीवुड के सबसे जिंदादिल अभिनेता के रूप में करवाया, उन्होंने यह भी बताया कि गोविंदा को अपनी हर फिल्म के हर डायलॉग अभी तक याद हैं. गोविंदा अपनी फिल्म 'आ गया हीरो' का प्रचार करने पहुंचे थे.

गोविंदा ने अपनी फिल्मों के डायलॉग सलमान खान से बुलवाने की कोशिश की, हालांकि सलमान की डायलॉग डिलीवरी ने ऑडियंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. इसके बाद गोविंदा ने घरवालों से भी मुलाकात की. उन्होंने घरवालों से फनी टास्क करवाया जिससे घर का माहौल काफी खुशनुमा हो गया. गोविंदा ने घरवालों से अपनी आगामी फिल्म के गाने 'लोहे का लीवर' पर डांस भी करवाया.
 

salman khan govinda
सलमान खान और गोविंदा ने किया डांस.

वहीं इसके बाद गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक स्टेज पर पहुंचे और गोविंदा को प्रणाम किया. कृष्णा ने गोविंदा से एक्टिंग के कुछ टिप्स लिए. इसके बाद सलमान खान ने कृष्णा की तारीफ करते हुए कहा कि पूरा देश जानता है कि कृष्णा अपने मामा को फॉलो करते हैं और किसी भी मामा के लिए इससे बेहतर कॉम्प्लिमेंट नहीं हो सकता है. इसके बाद कृष्णा और गोविंदा ने यूपी वाला ठुमका गाने पर डांस किया.
 

manu manveer rohan bigg boss 10
मनु, मनवीर और रोहन ने गोविंदा स्टाइल में लगाए ठुमके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा के जाने के बाद सलमान खान ने घरवालों के बीच एक फनी गेम खिलाया. बानी-मोना और मनवीर-रोहन के बीच एक फनी फाइट गेम का आयोजन किया गया जिसे मनवीर और बानी ने जीता. इसके बाद कॉमेडियन भारती ने 'बिग बॉस' के घर में जाकर घरवालों का मनोरंजन किया.

कल 'बिग बॉस' के घर में हम देखेंगे सीजन का सबसे इमोशनल नॉमिनेशन. खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए घरवालों को जलाना होगा दूसरे के घर से आया सामान.