Bigg Boss 10: सलमान खान और विद्या बालन ने 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का सीन रीक्रिएट किया

Bigg Boss 10: सलमान खान और विद्या बालन ने 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का सीन रीक्रिएट किया

'बिग बॉस 10' में शाहरुख खान के कट-आउट के साथ सलमान खान और विद्या बालन.

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान 'बिग बॉस' के इस सीजन में अब तक नहीं आए हैं, इसलिए इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने विद्या बालन के साथ मिलकर उनकी कमी पूरी करने की कोशिश की. सलमान खान और विद्या ने शाहरुख खान के कटआउट के साथ उनकी फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक सीन को रीक्रिएट करने की कोशिश की.

स्टेज के पीछे छिपी विद्या ने 'डीडीएलजे' का प्रसिद्ध पलट डायलॉग बोला पर जब शाहरुख (कट-आउट) नहीं पलटे तो सलमान ने कहा, 'बड़े बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं.' शो में कैटरीना कैफ और आमिर खान ने भी कट-आउट वर्जन में अपीयरेंस दिया.

विद्या ने कैटरीना का एक्सेंट कॉपी करने की भी कोशिश की जिससे सलमान विशेष प्रभावित नहीं हुए. विद्या ने फिर कहा कि सलमान को कैटरीना के एक्सेंट के बारे में बेहतर पता होगा (शायद इसलिए कि कभी सलमान और कैटरीना अफेयर की अफवाहें थीं.)
 


सलमान और विद्या ने एक और रोचक गेम खेला. दोनों एक-एक घटना शेयर करेंगे और दूसरे को गेस करना होगा कि ऐसा सच में हुआ था या नहीं. सलमान ने अपनी और संजय दत्त की लाइफ की एक घटना शेयर की जिसमें वे दोनों पैसों से भरे बैग के साथ पकड़े गए थे और सिक्योरिटी स्टाफ को लगा था कि वे ड्रग डीलर हैं. विद्या ने गेस किया कि यह घटना सही है.

दूसरी तरफ विद्या ने कहा, उनकी पिछली जिंदगी को देखते हुए उन्हें लगता है कि वह पिछले जन्म में मीना कुमारी थीं. इस पर सलमान ने कहा कि उनकी यह थ्योरी सही हो सकती है जिसे विद्या ने तारीफ के रूप में लिया. एक अन्य मौके पर सलमान ने कहा कि उन्होंने कैनवास पर कैटरीना कैफ की तस्वीर उतारने की कोशिश की थी जो बनने के बाद विद्या बालन की तरह लग रही थी. यह सुनकर विद्या चौंक गई, पर सलमान ने कहा कि ऐसा सच में हुआ था.
 
क्या आप यकीन करेंगे कि विद्या ने कई बार ऐड एजेंसी की एजेंट की एक्टिंग भी कि ताकि मॉडल्स उनके सामने अपनी शर्ट खोल सकें? सलमान ने इस बात पर यकीन कर लिया और कहा कि विद्या कई बार उनका टी-शर्ट भी उतरवाने की कोशिश कर चुकी हैं.

विद्या बालन की 'कहानी 2' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com