Bigg Boss 10 : सलमान खान ने मौनी रॉय के साथ किया नागिन डांस

Bigg Boss 10 : सलमान खान ने मौनी रॉय के साथ किया नागिन डांस

'बिग बॉस' में सलमान खान ने मौनी रॉय के साथ नागिन डांस किया.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में कॉन्ट्रोवर्सी के साथ-साथ बीच-बीच में हमें हंसी के डोज़ भी मिलते रहते हैं. शनिवार के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में एक तरफ सलमान ने जहां लड़कियों पर कमेंट करने के लिए ओम स्वामी की क्लास ली, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ नागिन डांस भी किया. मौनी टीवी शो 'नागिन 2' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'तुम बिन 2' में एक आइटम सॉन्ग भी किया है. 'बिग बॉस' के जरिए उन्होंने अपने शो और फिल्म का प्रचार किया.
 


मौनी ने सलमान खान से कहा कि उन्हें सपने में ओम स्वामी दिखे थे. सपने में उन्होंने कहा कि यदि वह अपने टीवी शो का एक सीन सबसे बड़े हीरो के साथ परफॉर्म करती हैं तो उनके करियर में चार चांद लग जाएंगे. इस पर सलमान हंसने लगे और मौनी से कहा कि उन्हें क्या करना होगा. इस पर मौनी ने उन्हें अपने साथ डांस करने के लिए कहा.

इसके लिए सलमान खान राजी हो गए. यहां देखें मौनी और सलमान का मजेदार डांसः
 
घर में फिलहाल 12 सदस्य बचे हैं जो दो टीमों में बंटे हुए हैं. टीम सेलेब में रोहन मेहरा, राहुल देव, लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी, करण मेहरा, मोनालीसा और गौरव चोपड़ा हैं. वहीं टीम इंडियावाले में स्वामी ओम, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी शर्मा, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com