बिग बॉस 10 : प्रियंका पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'प्लीज मेरे घर से निकल जाएं'

बिग बॉस 10 : प्रियंका पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'प्लीज मेरे घर से निकल जाएं'

खास बातें

  • सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को 'बिग बॉस' के घर से किया निष्कासित.
  • कहा,'प्रियंका दोबारा शो पर आईं तो वह चैनल के साथ काम नहीं करेंगे.'
  • घरवालों और सलमान खान से खराब बर्ताव की वजह से निकाली गईं प्रियंका जग्गा.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' में प्रियंका जग्गा ने घर में अपनी जगह बनाने के लिए अब तक काफी धमाल मचाया है. कभी स्वामी ओम से तो कभी लोपा से उनकी जमकर लड़ाई हुई, यहां तक कि उनकी हरकतों से परेशान होकर 'बिग बॉस' ने उन्हें चेतावनी भी दी कि अगर अब उन्होंने कोई गाली-गलौज या पर्सनल कमेंट किया तो उन्हें घर से बाहर निकाल दिया जाएगा.


'बिग बॉस' की चेतावनी के बाद भी प्रियंका अपनी आदतों से बाज नहीं आईं और 23 दिसंबर को घर से एक ब्रेकिंग न्यूज आई, जिसमें सलमान खान ने प्रियंका को जमकर फटकार लगाई और फिर घर से बाहर निकाल दिया, इतना ही नहीं घर से निकालने से पहले सलमान ने प्रियंका को विलेन की कुर्सी पर भी बैठाया.
सलमान ने उनसे कहा कि अब तक के ऐपिसोड में सबसे ज्यादा अग्रेसिव प्रियंका जग्गा आप रही हैं, आप सबसे ज्यादा गालियों का प्रयोग और पर्समल कमेंट करती हैं, इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि वह आगे भी ऐसा करती रहेंगी, सलमान उन्हें समझाते हैं कि उनका ऐसा व्यवहार 'बिग बॉस' के घर में नहीं चलेगा.

इसके बाद तो प्रियंका सलमान के सामने चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगती हैं, प्रियंका की बातें सुनकर सलमान को इतना गुस्सा आता है कि उन्होंने बिना किसी से सलाह लिए प्रियंका को घर से बाहर निकाल दिया, वहीं स्वामी ओम प्रियंका की साइड लेते हुए सलमान पर अपना गुस्सा निकालते हैं.

स्वामी कहते हैं कि सलमान इतने बड़े हीरो हैं, लेकिन अपना कोट उतारकर फेंकते हैं और गुस्से में प्रियंका जग्गा से कहते हैं 'प्लीज लिव माई हाउस', सलमान न सिर्फ प्रियंका को घर से निकालते हैं बल्कि यह भी कहते हैं कि अगर प्रियंका कभी इस शो में या फिर कलर्स पर आईं तो वह इस चैनल के साथ काम नहीं करेंगे.

'बिग बॉस' में घटी ये सारी घटनाएं आपको आज रात के ऐपिसोड में देखने को मिलेगा, जहां यह भी पता चलेगा कि क्या बानी को उनकी दोस्त गौहर से मिलने के लिए मनु और स्वामी ओम उनकी मदद करेंगे या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com