बिग बॉस 10: 'सुल्तान' सलमान खान और 'रईस' शाहरुख खान ने जमाया रंग, मोनालीसा हुईं घर से बाहर

बिग बॉस 10: 'सुल्तान' सलमान खान और 'रईस' शाहरुख खान ने जमाया रंग, मोनालीसा हुईं घर से बाहर

अपनी फिल्म 'रईस' का प्रचार करने 'बिग बॉस' में पहुंचे शाहरुख खान.

खास बातें

  • अपनी आगामी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करने पहुंचे शाहरुख खान.
  • 'झलक दिखला जा' के जज भी 'बिग बॉस' में पहुंचे.
  • सलमान खान ने मोनालीसा को शादी की बधाई दी.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान से सबसे पहले मोनालीसा को शादी की बधाई दी और कहा उनके विक्रांत बेहद किस्मत वाले हैं कि उन्हें वह मिलीं. उन्होंने घरवालों को मोना-विक्रांत की शादी की तस्वीरें दिखाई. इसके बाद सलमान खान ने इस सप्ताह नॉमिनेशन के लिए हुए पोस्टमैन टास्क और बंजी टास्क पर बात की. उन्होंने मनु, मनवीर और लोपामुद्रा को फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी वहीं पोस्टमैन टास्क को लेकर लोपा से बात की कि वह शुरू से कह रही थीं कि उन्होंने तय कर लिया है कि वह क्या करेंगी लेकिन उन्होंने कुछ तय नहीं किया था. उन्होंने बस यही तय किया था कि वह सबको देखकर तय करेंगी कि क्या करना है. वहीं बंजी टास्क पर भी उन्होंने कहा कि लोपा बेवजह एजिटेट हो रही थीं.

इसके बाद 'झलक दिखला जा' के जज करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडिज और गणेश हेगड़े से सलमान खान ने बात की. इन चारों ने अपने-अपने पसंदीदा प्रतिभागियों का नाम बताया और उन्होंने घरवालों को अलग-अलग टाइटल भी दिए.  आखिर में चारों ने सलमान खान के साथ डांस किया.
 

biggboss10

इसके बाद सलमान खान ने घरवालों से कहा कि आमतौर पर जब कोई एविक्ट होता है तो उन्हें बाहर होने वाले सदस्य का नाम लेते हुए थोड़ा खराब लगता है लेकिन इस बार उन्हें खुशी हो रही है. उन्होंने मोनालीसा से कहा कि वह पहले ही यह शो जीत चुकी हैं, उन्होंने कहा, 'मेरा घर छोड़ो और अपने घर में जाओ'. एविक्शन के बाद लोपामुद्रा रोहन से कहती दिखीं कि मोना अपनी ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से बाहर हुई हैं. लोपा ने कहा कि इतने हफ्तों से लोग उन्हें बचा रहै हैं और उन्हें लग रहा था कि इस बार भी उन्हें बचाएंगे लेकिन वह बाहर हो गई हैं.

आखिर में, वीकेंड का वार के खास मेहमान शाहरुख खान शो पर आए. सलमान खान ने शाहरुख की आगामी फिल्म 'रईस' की तारीफ करते हुए कहा कि यह फिल्म हिट होगी. आज के एपिसोड में शाहरुख खान दोबारा नजर आएंगे और सनी लियोनी भी शो पर नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com