Bigg Boss 10 : सलमान खान ने ली बानी की क्लास, लोपा से कहा 'सॉरी'; नितिभा हुईं बाहर

Bigg Boss 10 : सलमान खान ने ली बानी की क्लास, लोपा से कहा 'सॉरी'; नितिभा हुईं बाहर

सलमान खान ने वीकेंड का वार में ली बानी जे की क्लास.

खास बातें

  • कॉल सेंटर टास्क के दौरान लोपा और बानी में हुई थी लड़ाई.
  • इधर की बातें उधर करने को लेकर सलमान खान के निशाने पर आए मनु पंजाबी.
  • नितिभा कौल हुई घर से बाहर,अब इंडियावालों में बचे हैं सिर्फ मनु-मनवीर.
नई दिल्ली:

कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने घरवालों से सप्ताहभर के घटनाक्रम पर बात की. उन्होंने इस सप्ताह 'बीबी कॉल सेंटर' टास्क के दौरान बानी जे और लोपामुद्रा राउत के बीच हुई लड़ाई का रिव्यू भी किया.

सलमान खान ने सबसे पहले मनु, मनवीर, मोना और नितिभा की बातचीत दिखाई जिसमें चारों कह रहे थे कि लोपा और बानी के बीच हुई लड़ाई में लोपा ने ज्यादा गलत किया और सलमान लोपा को ज्यादा डाटेंगे. मनवीर गुर्जर को 'टिकट टू फिनाले' जीतने पर बधाई दी. इसके बाद उन्होंने घरवालों से खलनायक कुर्सी के लिए सप्ताह का खलनायक चुनने को कहा, रोहन मेहरा के अलावा सभी ने लोपामुद्रा को खलनायक चुना.

इस दौरान बानी और लोपामुद्रा से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों उस बात को बेहतर तरीके से हैंडल कर सकती थीं. बानी ने कहा कि मैं अपनी मां के बारे में कुछ नहीं सुनुंगी, सलमान खान ने लोपा का साथ देते हुए कि सबसे पहले बानी लोपा के परिवार को बीच में लेकर आईं. सलमान ने पॉइंट टू पॉइंट बात रखते हुए कहा कि बानी ने पहले लोपा से उनके जीवन के सबसे बुरे पल के बारे में पूछा, फिर पूछा कि क्या वह अपने पापा के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करती हैं, फिर पूछा कि क्या वह ऐसे आदमी से शादी करेंगी जो दिखने में अच्छा न हो और जिसके पास बहुत पैसे हों.
 

bigg boss 10 lopamudra raut
  घरवालों ने लोपामुद्रा को बनाया सप्ताह का खलनायक.

सलमान खान ने यह भी कहा कि पहले बानी ने लोपा पर पर्सनल अटैक किए. सलमान खान ने कहा कि लोपा बानी की मां के बारे में नहीं बानी के बारे में बात कर रही थीं और उनकी पूरी बात सुने बिना ही वह रिएक्ट करने लगीं. इसके बाद लोपा को खलनायक कुर्सी पर बुलाते हुए सलमान खान ने कहा, 'आई एम सॉरी कि आपको वहां बैठना पड़ रहा है, पर यही घर की मेजॉरिटी है.'

इसके बाद सलमान खान ने बानी और लोपा दोनों से कहा कि टास्क के दौरान यदि आपको लगता है कि सामने वाला बकवास कर रहा है तो आपको उसे इग्नोर करना चाहिए. उन्होंने प्रियंका जग्गा और मनु का केस बताते हुए कहा कि प्रियंका ने मनु की मां के बारे में क्या नहीं कहा लेकिन मनु ने प्रियंका को इग्नोर करना बेहतर समझा. उन्होंने बानी को यह भी कहा कि कॉल सेंटर टास्क के दौरान सबसे पहली गाली बानी ने ही दी वह भी मां से जुड़ी गाली थी.
 

bigg boss 10 manu panjabi
                                          मनु पंजाबी भी आए सलमान खान के निशाने पर.

इस बीच सलमान खान ने मनु पंजाबी से भी कहा कि वह हमेशा कहते हैं कि बानी इधर की बात उधर करती हैं लेकिन वह भी वही करते हैं. सलमान खान ने कहा कि वह भी लोगों के बारे में उनकी पीठ के पीछे बात करते हैं. उन्होंने यह भी साफ किया कि इसे इधर की उधर करना नहीं ओपिनियन देना कहते हैं.

सलमान खान ने दोनों से कहा कि घर के अंदर जो कुछ भी हुआ उसका सबसे ज्यादा असर उनके घरवालों को पड़ता है. उन्हें बुरा लगता है. इसके बाद लोपा ने कहा कि वह हमेशा सोचती हैं कि उनके पापा होते तो किसी कंडिशन में कैसे रिएक्ट करते, इस पर सलमान ने कहा कि जितने अच्छे तरीके से उन्होंने सबकुछ हैंडल किया है उनके पापा भी नहीं कर पाते. इसके बाद सलमान खान ने बानी और लोपा से एक दूसरे को गले लगाने के लिए कहा.
 

bigg boss 10 nitibha kaul
                                                   नितिभा कौल हुईं घर से बाहर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद सलमान खान ने नितिभा कौल से घर से बाहर आने को कहा. हालांकि एविक्शन से पहले सलमान खान ने घरवालों से एक एक करके पूछा कि मोना और नितिभा में से कौन घर में रहना ज्यादा डिजर्व करता है. इस पर मनु ने कहा कि उन्हें लगता है कि शो में बने रहने की इच्छा नितिभा की ज्यादा है इसलिए उनके हिसाब से नितिभा को घर में रहना चाहिए. वहीं मनवीर जब कह रहे थे कि दोनों ही डिजर्विंग हैं तो मोना ने बीच में ही उन्हें टोक दिया और कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं और सुबह से कह रहे थे कि उन्हें जाना चाहिए. इसको लेकर एविक्शन के बाद मोना-मनवीर और मनु-मोना के बीच जमकर बहस हो गई. वहीं सलमान खान की बात का गुस्सा मनु ने मोनालीसा पर उतारा कि अगर वह चुगली करते हैं तो पहले से कर रहे होंगे आज नहीं कर रहे हैं. नितिभा के बाहर आने के बाद अब 'बिग बॉस' के घर में मोनालीसा, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा और बानी जे रह गए हैं. रविवार को सलमान खान के साथ गोविंदा भी नजर आएंगे.

इसके बाद 'बिग बॉस' ने कलर्स ऐप के जरिए लाइव वोटिंग करवाई, जिसका सवाल था कि क्या मनु पंजाबी टॉप 2 में रहना डिजर्व करते हैं? लाइव वोटिंग के रिजल्ट में सामने आया कि वोट करने वाले 54 प्रतिशत लोगों को लगता है कि मनु पंजाबी टॉप 2 में जाना डिजर्व करते हैं.