NDTV Khabar

'करण-अर्जुन' ने 'बिग बॉस' में जमाया रंग, शाहरुख खान के सीक्रेट टास्क में फंसे मनवीर गुर्जर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'करण-अर्जुन' ने 'बिग बॉस' में जमाया रंग, शाहरुख खान के सीक्रेट टास्क में फंसे मनवीर गुर्जर

शाहरुख खान ने मनवीर गुर्जर से कराया सीक्रेट टास्क.

खास बातें

  1. सीजन के आखिरी 'वीकेंड का वार' में शाहरुख खान ने 'रईस' का प्रचार किया.
  2. सनी लियोनी ने 'रईस' के 'लैला मैं लैला' गाने पर डांस किया.
  3. मोनालीसा ने घर से बाहर आने के बाद मनु-मनवीर के बारे में बात की.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के इस सीजन के आखिरी 'वीकेंड का वार' एपिसोड की शुरुआत करण-अर्जुन यानी सलमान खान और शाहरुख खान के डांस से हुई. दोनों ने अपने गानों के एक मैशअप पर डांस किया. इसके बाद सलमान खान यानी इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे ने शाहरुख यानी 'रईस' से मजेदार पूछताछ की. इसके बाद शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने मनवीर को एक मजेदार टास्क दिया जिसके चलते घरवालों के बीच काफी मिस-अंडरस्टैंडिंग पैदा हुई.

बिग बॉस ने मनवीर को एक सीक्रेट टास्क के तहत एक मोबाइल फोन दिया और कहा कि उनके पास समय-समय पर एक फोन आएगा और उन्हें फोन पर उन्हें जो भी करने को कहा जाएगा उन्हें करना पड़ेगा और उन्हें इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताना है. मनवीर के पास शाहरुख खान ने फोन किया और कहा कि उन्हें दो क्रेट अंडे उठाकर स्टोर रूम रखना है और यह उन्हें बानी के सामने करना है. शाहरुख ने मनवीर को अपना परिचय दिया और कहा कि उन्हें 10 मिनट के अंदर यह काम करना है. जब मनवीर अंडे रखने गए तो बानी की उनसे बहस हो गई. मनवीर ने घरवालों से कहा कि उन्हें बदले में दूध चाहिए इसलिए वह अंडे रख रहे हैं. इसके बाद बानी स्मोकिंग रूम से सिगरेट ले आईं और कहा कि जब तक उन्हें अंडे वापस नहीं मिलेंगे तब तक वह सिगरेट वापस नहीं करेंगी.
 

salman khan shahrukh khan
                                              शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'रईस' का प्रचार किया.

इसके बाद अगले कॉल में शाहरुख खान ने मनवीर से कहा कि उन्हें लोपामुद्रा के सामने उनकी बुराई और बानी तारीफ करनी है. जब मनवीर लोपा के सामने बानी की तारीफ करने लगे तो बानी और चिढ़ गईं और सिगरेट तोड़-तोड़कर फेंकने लगीं. वहीं लोपा भी मनवीर पर नाराज हुईं कि वह उन्हें बेवजह बीच में ला रहे हैं. घरवालों के बीच पैदा हुई मिस-अंडरस्टैंडिंग के बाद सलमान खान ने घरवालों से बात की और शाहरुख की उनसे मुलाकात करवाई और घरवालों को सीक्रेट टास्क के बारे में बताया. इसके बाद शाहरुख खान ने घरवालों से अपना आइकॉनिक हाथ फैलाने वाला पोज करवाया जिसे रोहन मेहरा ने सबसे बेहतर किया.
 

salman khan shahrukh khan sunny leone
                                          सनी लियोनी ने 'लैला मैं लैला' गाने पर डांस किया.

टिप्पणियां

इसके बाद घर शाहरुख और सलमान को सनी लियोनी ने स्टेज पर जॉइन किया. सनी ने आगामी फिल्म 'रईस' के फेमस 'लैला मैं लैला' गाने पर डांस किया और फिर सलमान और शाहरुख के साथ फिल्म 'दीवार' के आइकॉनिक सीन पर थोड़े ट्विस्ट के साथ परफॉर्म किया. शाहरुख और सनी के जाने के बाद सलमान खान ने घरवालों से दोबारा बात की और मनु-मनवीर और लोपा-रोहन की जोड़ी से जुड़े कुछ सवाल पूछे जिनके जवाब घरवालों को देने थे. घरवालों के मुताबिक मनु-मनवीर में मनवीर दिलदार और वफादार हैं, वहीं मनु चापलूस और समझदार हैं. लोपा-रोहन में घरवालों ने रोहन को अधिक काबिल जबकि लोपा को अधिक बदतमीज, मीठी छुरी और ड्रामेबाज बताया. इसके बाद सलमान खान ने घरवालों से यह कहकर विदा लिया कि अब वह उनसे सीधे फिनाले में मिलेंगे.
 

salman khan monalisa bigg boss 10
                                  मोनालीसा ने घर से बाहर आकर अपने दोस्तों मनु-मनवीर के बारे में की बात.

घर से बेघर हुई मोनालीसा ने कहा कि अब भरोसे का वक्त नहीं है, उन्होंने यह भी कहा कि मनवीर मनु पर भरोसा नहीं कर सकते हैं. इससे पहले 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के भारती और मुबिन ने शो में हंसी का तड़का लगाया. अब घर में रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और बानी जे बचे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement