Bigg Boss 10: घरवालों के ढाबे में बने स्वादिष्ट पकवान, बानी जीतीं, लोपा दिखाती रहीं नखरे

Bigg Boss 10: घरवालों के ढाबे में बने स्वादिष्ट पकवान, बानी जीतीं, लोपा दिखाती रहीं नखरे

टीम बानी ने जीता बीबी ढाबा टास्क.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में 100वें दिन की शुरुआत मनु पंजाबी के मोनोलॉग से शुरू हुई जिसमें वह कह रहे थे कि अब उन्हें 'बिग बॉस' की डांट, गुस्से और घर की दीवारों की आदत हो गई है और घर से बाहर जाने के बाद उन्हें हर चीज की बेहद याद आएगी. बाद में मनु-मनवीर बानी से कहते हैं कि उन्हें मुंबई में रहने के लिए घर ढूंढना होगा. बानी कहती हैं कि वह कोशिश करेंगी लेकिन अगर नितिभा ने उन्हें पहले कॉल किया तो वह उन्हें घर दिलवाएंगी. बाद में 'बिग बॉस' ने घरवालों के लिए बीबी ढाबा टास्क इंट्रोड्यूस किया. इस टास्क के लिए मनु-बानी और लोपा-रोहन की टीम बनाई गई और मनवीर को ढाबे का मालिक और कार्य का संचालक बनाया गया.

टास्क के नियमों के तहत 'बिग बॉस' एक के बाद एक मनवीर को ऑर्डर देंगे. ऑर्डर पूरा करने के लिए दोनों टीमों को सीमित समय दिया जाएगा. दिए गए ऑर्डर की सामग्री स्टोर रूम में रखी गई थी. लोपा और बानी को अपनी-अपनी टीम के लिए तीन मिनट के अंदर पूरी सामग्री लेनी थी. इसके बाद तय समय के अंदर दोनों टीमों को ऑर्डर तैयार करने के बाद मनवीर को टेस्ट कराना होगा. दोनों में से जिस डिश का स्वाद अच्छा होगा उसे मनवीर को 'बिग बॉस' के लिए कन्फेशन रूम में लेकर जाना होगा. हालांकि टास्क शुरू होने से पहले ही रोहन लोपा से कहते नजर आए कि मनवीर मनु की टीम को ही जिताएंगे.
 

lopa rohan bigg boss 10
                                                  लोपा और रोहन को एक टीम में रखा गया.

'बिग बॉस' ने पहला ऑर्डर चायनीज डिश का दिया, इसके लिए सामान लेते वक्त बानी ने सॉस के बॉटल ले लिए इस पर लोपा ने आपत्ति जताई कि 'बिग बॉस' ने सारी चीजें एक-एक ही रखी हैं. लोपा ने मनु से सॉस शेयर करने के लिए कहा जिसे मनु ने सीधे मना कर दिया. मनु-बानी की टीम का पहला डिश पनीर फ्राइड राइस था जबकि रोहन-लोपा ने ड्राई पनीर चिली बनाई जिसका पनीर जल गया था. मनवीर ने मनु-बानी की डिश को बेहतर बताकर उसे कन्फेशन रूम में रखा जिसे 'बिग बॉस' ने पसंद किया और इटालियन डिश बनाने का ऑर्डर दिया.

अगले ऑर्डर के लिए जब बानी और लोपा सामान लेने स्टोर रूम में गईं तो लोपा ने मसाले के सारे डिब्बे रख लिए और फिर बानी ने पास्ता ले लिया. इस पर लोपा चिढ़ने लगीं कि बानी ने सारा जरूरी सामान उठा लिया. इस पर मनवीर ने लोपा से कहा कि उन्हें पहले जरूरी चीजें उठानी थी. लेकिन लोपा का गुस्सा शांत नहीं हुआ, वह जिद पर अड़ गईं कि उन्हें पास्ता नहीं दिया गया तो वह गैस जलाने के लिए उन्हें लाइटर नहीं देंगी, रोहन ने लोपा को समझाया कि यही टास्क है और उन्हें लाइटर उन्हें देना होगा. लोपा ने लाइटर तो दे दिया लेकिन वह शांत नहीं हुईं, वह मनवीर और रोहन से लड़ने लगीं कि वे समझ नहीं रहे हैं. इस पर रोहन उन्हें समझाने लगे. इस दौरान मनवीर ने रोहन से कहा कि शांति से काम करें, इस पर रोहन और मनवीर की लड़ाई हो गई. इस दौरान बानी और मनु चुपचाप अपना काम करते रहे. मनु-बानी की टीम मे पास्ता बनाया जिसे मनवीर ने पसंद किया और उसे 'बिग बॉस' ने भी पसंद किया.
 

bigg boss 10
                                                  मनवीर को टास्क का संचालक बनाया गया.

'बिग बॉस' ने अगला ऑर्डर स्वीट डिश का दिया. इसके लिए स्टोर रूम में चीनी का एक ही पैकेट था जिसे बानी ने रख लिया इस पर भी लोपामुद्रा बड़बड़ाने लगीं कि एक ही पैकेट रखी थी. बानी और मनु ने खीर बनाई जबकि लोपा और रोहन ने चॉकलेट हलवा बनाया. मनवीर ने हलवा टेस्ट करने के बाद कहा कि वह जहर है इसका लोपा बुरा मान गईं और लड़ने लगीं कि इतना बुरा नहीं बना था कि कोई ऐसा कहे. रोहन ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि मनवीर ऐसे ही बात करते हैं. मनवीर ने बानी और मनु की खीर को पास किया. जिसे 'बिग बॉस' ने पसंद किया और उनसे कहा घर में 100 दिन पूरे होने की खुशी में उन्होंने उनके लिए दावत का इंतजाम किया है.
 

bigg boss 10
                                 मशहूर शेफ जोरावर कालड़ा ने घरवालों के लिए तैयार करवाई दावत.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दावत के लिए घरवालों से मिलने मशहूर शेफ जोरावर कालड़ा अपने दो सहयोगियों के साथ पहुंचे. जोरावर ने मनवीर से कहा कि उनकी दाढ़ी के चर्चे पूरे देश में हैं. सहयोगियों ने घरवालों के लिए एक से बढ़कर एक डिश बनाए जिसे घरवालों ने काफी पसंद भी किया. मनवीर और मनु जोरावर के सहयोगियों से डिशेस के बारे में जानकारी लेते रहे. देर रात घरवालों से विदा लेकर जोरावर और उनके सहयोगी घर से बाहर गए.