Bigg Boss 10 : टास्क से हुए बाहर, पर 'गंदा खेल' खेलने से बाज नहीं आए स्वामी ओम

Bigg Boss 10 : टास्क से हुए बाहर, पर 'गंदा खेल' खेलने से बाज नहीं आए स्वामी ओम

तूफान टास्क के दौरान स्वामी ओम और रोहन मेहरा.

खास बातें

  • 'बिग बॉस' के घर में दूसरे दिन भी आते रहे तूफान.
  • टास्क से बाहर होने के बाद स्वामी ने 'बिग बॉस' पर लगाया भेदभाव का आरोप.
  • स्वामी ओम ने टास्क के दौरान रोहन का कॉलर पकड़ उन्हें खींचने की कोशिश की.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में 73वें दिन स्वामी ओम ने अपनी मनमानी चलाने की कोशिश की, हालांकि वह सफल नहीं हुए और इस कारण घरवालों के गुस्से का शिकार भी हुए. दिन की शुरुआत 'मस्त बहारों का मैं आशिक' गाने से हुई. दूसरे दिन भी तूफान टास्क जारी रहा, दिन के पहले तूफान में बानी जे टास्क से डिस्क्वालिफाई हो गईं. इसके ठीक बाद स्वामी ओम एक बार फिर इगलू के बाहर स्टूल लगाकर बैठ गए. इस दौरान वह कैमरे से बात भी करते रहे है कि वह बूढ़े हैं और दूर रहेंगे तो इगलू में घुस नहीं पाएंगे.

स्वामी ओम की हरकतों से नाराज रोहन मेहरा ने तय किया कि वह उन्हें टास्क में आगे नहीं जाने देंगे. इसके लिए वह स्वामी ओम के ठीक सामने स्टूल लगाकर इस तरह बैठ गए कि स्वामी ओम इगलू में न घुस सकें. इसके बाद गर्मी लगने की बात कहते हुए उन्होंने अपने कश्मीरी कपड़े का लोअर उतार दिया और ऐसे ही बैठ गए. स्वामी ओम की इस हरकत ने सभी घरवालों को चौंका दिया. बाद में मनवीर के कहने पर उन्होंने कपड़े वापस पहने.

manu punjabi bigg boss 10

इस बीच बानी जे अपने दोस्त गौरव चोपड़ा से इस बात पर लड़ने लगीं कि उन्होंने खाने के लिए उनका इंतजार नहीं किया. इस पर गौरव ने बानी से कहा कि उन्हें इतनी छोटी सी बात का मुद्दा नहीं बनाना चाहिए. शो के अंत में दोनों के बीच एक बार फिर बहस हो गई.

जब काफी देर तक रोहन और स्वामी ओम इगलू के सामने से नहीं उठे तब 'बिग बॉस' ने एक चिट्ठी भेजी और लोपा को निर्देश दिया कि चिट्ठी के साथ भेजे गए स्प्रे की मदद से वह एक बड़ा 'D' बनाएं और निर्देश दिए कि तूफान आने से पहले कोई भी सदस्य उस 'D' के अंदर नहीं जाएगा. इस दौरान जब लोपा ने स्वामी ओम से कहा कि वह अपने पैर निशान से बाहर रखें तो वह उनसे भी लड़ने लगे. इसके बाद जब तूफान आया तो सभी सदस्य इगलू के अंदर घुसे लेकिन घरवाले यह तय नहीं कर पा रहे थे कि इगलू में लोपा आखिरी में घुसीं या स्वामी ओम. घरवालों की समस्या का समाधान करते हुए 'बिग बॉस' ने कहा कि इगलू में स्वामी ओम सबसे बाद में घुसे थे इसलिए वह टास्क से डिस्क्वालीफाई किए जाते हैं. इस फैसले से ओम स्वामी नाराज हो गए और 'बिग बॉस' पर भेदभाव करने का आरोप लगाने लगे, वह यह भी कहने लगे कि वीकेंड का वार में वह सलमान खान से इस बारे में बात भी करेंगे.

bigg boss 10
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिन में जब तीसरी बार तूफान आया तब मनु, मनवीर और रोहन इगलू में घुस गए जबकि लोपामुद्रा बाहर ही रह गईं. इसके बाद मनवीर ने मनु से कहा कि वह उन्हें जन्मदिन का गिफ्ट देना चाहते हैं और इसलिए वह उन्हें और रोहन को अंदर जाने देंगे और खुद बाद में जाएंगे. इस पर मनु ने उन्हें समझाया कि गेम को गेम की तरह ही खेलें और दोनों साथ अंदर जाएंगे. टास्क से बाहर होने के बाद भी स्वामी ओम अपना गंदा खेल खेलने से बाज नहीं आए, वह इगलू के एंट्रेस के पास खड़े हो गए. जब तूफान आया तो उन्होंने इगलू के अंदर जाते रोहन का कॉलर पकड़कर उन्हें बाहर खींचने की कोशिश की. हालांकि मनु पंजाबी समय रहते इगलू में नहीं घुस पाए और टास्क से बाहर हो गए. इसके बाद स्वामी की इस हरकत के लिए घरवालों ने उन्हें जमकर फटकार लगाई और कहा कि इससे रोहन को चोट लग सकती थी.

दिन का अंत मनु पंजाबी के बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ हुआ. उनके लिए उनकी गर्लफ्रेंड पीकू ने केक भेजा था जिसे उन्होंने सबके साथ मिलकर काटा. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि कप्तानी का फाइनल मुकाबला रोहन और मनवीर के बीच होगा और इस मुकाबले में भी स्वामी ओम रोहन के खिलाफ हरकतें करते दिखेंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि घर की कप्तानी रोहन को मिलती है या मनवीर को.