NDTV Khabar

बिग बॉस 10 : लोपामुद्रा राउत ने स्वामी ओम को अपनी टीम से किया बाहर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 10 : लोपामुद्रा राउत ने स्वामी ओम को अपनी टीम से किया बाहर

'बिग बॉस 10' में लोपामुद्रा की टीम

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' के घर में पिछले दो दिनों से चल रहे 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क में लोपामुद्रा राउत की टीम ने टीम वीजे बानी को शिकस्त दे दी है. पांच सालों के बाद 'बिग बॉस' के घर में दाखिल हुई सनी लियोनी इस टास्क की जज थीं. उन्होंने दोनों टीमों का परफॉर्मेंस देखा और मंगलवार को 'बिग बॉस' के घर सभी सदस्यों से मिलने गईं, जहां उन्होंने लोपामुद्रा राउत की टीम को विजयी घोषित किया, जिसके बाद लोपामुद्रा की टीम के सारे सदस्य इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन राउंड में जाने से बच गए हैं. बता दें, नियमानुसार 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क को जीतने वाली टीम को एलिमिनेशन राउंड से बाहर रखने का प्रस्ताव था.
 


वहीं, सनी ने विजेता टीम को अपनी ओर से परफ्यूम गिफ्ट किया. मंगलवार के ऐपिसोड में लोपामुद्रा अपने टीम के एक सदस्य स्वामी ओम से नाराज हो गईं और उन्होंने अपनी टीम में उनको शामिल करने से मना कर दिया है. लोपामुद्रा इसलिए स्वामी ओम से नाराज थी क्योंकि उन्होंने टीम बानी के राहुल देव की मदद की थी. दरअसल, मंगलवार को 'बिग बॉस' द्वारा 'वायरल वीडियो फीवर' टास्क के दौरान 'किचन' का सेट तैयार किया गया था, जिसमें राहुल देव स्वामी ओम का रूप धारण किए थे.
 

इस दौरान स्वामी ओम राहुल की काफी मदद करते हुए नजर आए, लेकिन यह बात लोपामुद्रा को हजम नहीं हुई और उन्होंने अपनी टीम में स्वामी ओम को शामिल करने से मना कर दिया. इससे पहले सोमवार को 'बिग बॉस' के घर में सभी प्रतिभागियों को एक टास्‍क दिया था, घर के सदस्‍यों को ऐसा वीडियो बनाना था जो चंद मिनटों में वायरल हो जाए. इस टास्क का नाम था 'वायरल वीडियो फीवर'. इस टास्क के लिए घर में दो टीम बनाई गई, जिसमें एक टीम लोपामुद्रा राउत को और दूसरी टीम वीजे बानी को सौंपा गया था.  
 

मंगलवार को जब सनी घर के अंदर आईं, तो सभी प्रतिभागियों के चेहरों पर मुस्कान आ गई. इस दौरान यहां फिल्म 'शोले' के मशहूर गाने 'मैं नाचूंगी' पर वीडियो तैयार किया गया. जहां, सनी 'बंसती' के रूप में इस गाने पर डांस करती हुई नजर आई और स्वामी ओम 'गब्बर' और गौरव 'ठाकुर' की भूमिका में दिखे.  बता दें, 'बिग बॉस 10' के प्रतिभागी दो भागों में बटे हुए हैं, जिसमें एक हैं इंडियावाले और दूसरे हैं सेलेब्स. इंडियावाले में मनु पंजाबी, स्वामी ओम, नीतिभा कौल और मनवीर गुर्जर और सेलेब्स में रोहन महरा, राहुल देव, लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी, मोनालिसा और गौरव चोपड़ा शामिल हैं. फिलहाल 'बिग बॉस 10' में अभी कुल 10 प्रतिभागी बचे हुए हैं.
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कुत्ते ने शख्स के साथ गाया Ranu Mondal का गाना, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement