Bigg Boss 10: क्या हुआ ऐसा कि शो में 'भड़क गए' सलमान खान?

Bigg Boss 10: क्या हुआ ऐसा कि शो में 'भड़क गए' सलमान खान?

शो के दौरान सलमान खान.

खास बातें

  • 'वीकेंड का वार' एपिसोड की शूटिंग के दौरान सलमान खान को आया गुस्सा.
  • स्वामी ओम के बार-बार टोकने पर नाराज हुए सलमान खान.
  • गौतम गुलाटी-मंदना करीमी बने एपिसोड के खास मेहमान.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में आम आदमी के तौर पर रह रहे स्वामी ओम ने अपनी मजेदार हरकतों से सलमान खान का काफी मनोरंजन किया है. लेकिन इस सप्ताह उनकी बातों से न केवल घरवाले बल्कि शो के होस्ट सलमान खान भी परेशान हो गए. 'वीकेंड का वार' एपिसोड में स्वामी ओम की बातों से सलमान खान इतने नाराज हो गए कि शो के दौरान वह भड़क गए.

इस सप्ताह जब कप्तान रोहन मेहरा और उनके परिवार पर टिप्पणियों को लेकर जब सलमान खान ओम स्वामी को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. इस पर स्वामी ने जवाब दिया कि वह केवल अभिनय कर रहे थे जिससे सलमान खान नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि यह कोई मनोरंजन नहीं चल रहा है.

जब सलमान उन्हें समझा रहे थे तब स्वामी उन्हें बीच-बीच में टोक रहे थे. इससे सलमान खान को गुस्सा आया और वह शो छोड़कर यह कहते हुए चले गए कि स्वामी जी आप अपनी बात जारी रख सकते हैं. स्वामी के बर्ताव से घरवाले भी नाराज हो गए कि उनकी वजह से सलमान खान को शो छोड़कर जाना पड़ा.

Newsbeep

हालांकि इसके बाद क्या हुआ यह तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा· आज के एपिसोड का दूसरा आकर्षण होंगे सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी और सीजन 9 की रनर अप मंदना करीमी. दोनों घरवालों को लेकर अपनी राय देंगे. दोनों ने सलमान से कहा कि घर के अंदर अभी भी इंडियावाले और सेलेब के बीच एक दीवार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोपा और मनु से सीक्रेट टास्क में उनकी असफलता पर बात करते हुए गौतम और मंदना ने कहा कि उन्हें अपने टास्क को और ज्यादा गंभीरता से लेना होगा. इसके लिए उन्हें अधिक अलर्ट भी रहना होगा. गौतम ने मनु से कहा कि वह काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं लेकिन उन्हें ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होना चाहिए. बाद में मंदना और गौतम ने गौरव पर निशाना साधा कि वह अपनी छवि को लेकर सतर्क हैं और वह बानी को भी कहते हैं कि वह इस बात का खास ख्याल रखें कि वह क्या कहती हैं. मंदना ने गौरव से यह भी कहा कि वह शो में काफी बोरिंग भी लगते हैं, उन्होंने कहा कि बानी काफी अच्छा खेल रही हैं.