बिग बॉस 10: शादी के बाद विक्रांत गए बाहर, मनु ने मोनालिसा से कहा, 'शादी करने से पहले पूछती तो सही'...

बिग बॉस 10: शादी के बाद विक्रांत गए बाहर, मनु ने मोनालिसा से कहा, 'शादी करने से पहले पूछती तो सही'...

बुधवार को घर में धूमधाम से हुई थी मोना और विक्रांत की शादी

खास बातें

  • शादी के बाद विक्रांत आए घर से बाहर और मोना हुई उदास
  • मनु और मनवीर ने मोनालिसा के साथ शादी को लेकर की मस्‍ती
  • बुधवार को बिग ब के घर में हुई थी मोना और विक्रांत की शादी
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के घर में मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत की शादी को हुए एक दिन भी नहीं हुआ कि मोनालीसा को अपने पति से दूर होना पड़ा है. बिग बॉस के घर में पूरे विधि-विधान के साथ हुई इस शादी के दूसरे ही दिन मोना के पति विक्रांत सिंह राजपूत को बिग बॉस ने घर से बाहर जाने का आदेश दे दिया. लेकिन विक्रांत के घर से बाहर जाते ही मजाक-मजाक में मनु ने मोनालिसा कुछ ऐसा कह दिया जिसे वह एपिसोड की शुरुआत से ही नकारते आ रहे थे.

बुधवार को बिग बॉस के घर में धूमधाम से मोनालिसा की शादी हुई. यह शादी सिर्फ बिग बॉस के प्रतिभागियों की मौजूदगी में नहीं होगी बल्कि मोना के घरवाले और भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सितारे रविकिशन, निरहुआ भी इस शादी में शामिल हुए. बिग बॉस के घर में हुई मोनालिसा की यह शादी पूरे रीति-रिवाज से संपन्‍न की गई. यहां तक की मोना और विक्रांत की सुहागरात के लिए भी बिग बॉस ने एक अलग कमरे की व्‍यवस्‍था की.

 
bigg boss 10

गुरुवार को बिग बॉस ने विक्रांत और मोना कन्‍फेशन रूम में बुलाया और बताया कि अब विक्रांत को घर से जाना होगा. यह सुनते ही मोना काफी भावुक हो गईं. विक्रांत घर से बाहर निकले तो सारे घरवालों ने उन्‍हें विदा करेंगे. इस दौरान मोनालिसा अपने पति को छोड़ते हुए रो भी पड़ीं.
 
लेकिन जैसे ही विक्रांत घर से बाहर गए और मोनालिसा घर में वापिस आई, मनु और मनवीर ने उन्‍हें छेड़ना शुरू कर दिया. मनु ने मोना से कहा कि उसने शादी का फैसला करने से पहले उससे एक बार भी नहीं पूछा और तुरंत शादी कर ली. मनु ने मोना से कहा, 'तुझे मुझसे बात करनी चाहिए थी, ऐसे थोड़े ही शादी कर लेनी चाहिए थी.' इस पर मनवीर ने भी मजाक करते हुए कहा कि मोना तुमने सही फैसला किया है क्‍योंकि मुझे इस आदमी (मनु) के इरादे ठीक नहीं लग रहे.
 


यहां तक तो मनु मजाक ही कर रहे थे लेकिन मनु को विक्रांत के जाने के बाद मोना के व्‍यवहार में बदलाव लगा और मनु ने इसकी बात मोना से भी कहेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com