बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर की भाभी ने कहा, 'हमें घरेलू लड़की चाहिए, नितिभा कौल नहीं'

बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर की भाभी ने कहा, 'हमें घरेलू लड़की चाहिए, नितिभा कौल नहीं'

मनवीर बिग बॉस सीजन 10 के विजेता बने हैं.

खास बातें

  • मनवीर विजेता बनने के बाद आज वापिस आ रहे हैं नाएडा
  • घर में मनवीर और नितिभा की गहरी दोस्‍ती को फैन्‍स ने दिया 'नितवीर' नाम
  • मनवीर की भाभी ने निति‍भा से शादी की संभावनाओं पर लगाई रोक
नई दिल्‍ली:

इंडिया वालों और सेलेब्रिटीज के बीच हुए बिग बॉस के इस 10 वें सीजन के विजेता बने मनवीर गुर्जर भले ही घर के भीतर अपने मन की करते रहे और उनके इसी मनमोजी अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद‍ किया, लेकिन लगता है घर से निकलने के बाद उनकी अपने खुद के घरवालों के सामने नहीं चलने वाली है. बिग बॉस के घर में जब नितिभा थोड़े समय के लिए वापिस आई, तो मनवीर ने ईशारों में नितिभा के सामने अपने प्‍यार का इजहार किया था. लेकिन मनवीर के भाभी और भइया ने साफ शब्‍दों में कह दिया है कि नितिभा जैसी लड़की उनके घर की बहु नहीं बन सकती क्‍योंकि उन्‍हें एक घरेलू लड़की चाहिए.

'बिग बॉस' के घर में मनु पंजाबी के घर से निकलने के बाद दिल्‍ली की नितिभा कौल और नोएडा के मनवीर गुर्जर के बीच दोस्‍ती काफी गहरी होती दिखी. दोनों काफी समय साथ बिताते दिखे. हालांकि घरवालों के बीच भी इस दोस्‍ती पर काफी बातें हुईं लेकिन घर के बाहर मनवीर के फैन्‍स ने मनवीर और नितिभा को 'नितवीर' नाम भी दे दिया.

 
nitibhamanveer

इंडिया टुडे को दिए अपने एक इंटरव्यू में मनवीर की भाभी ने कहा, ' हमें ऐसी लड़की चाहिए जो घरेलु हो, सिंपल हो और जिसके विचार मनवीर से मिलें. जो बड़ों की इज्‍जत करे. हमें नितिभा जैसी कोई लड़की नहीं चाहिए. वह घरेलु नहीं है.' वहीं मनवीर के भाई अनूप गुर्जर ने इस इंटरव्‍यू में कहा, ' हमें मनवीर और नितिभा के बीच की दोस्‍ती से कोई समस्‍या नहीं है. लेकिन अगर परिवार की नजर से सोचें तो हमें नहीं लगता कि वह सही लड़की होगी.'
 
bigg boss 10

बता दें कि शो के आखिरी हफ्ते में बिग बॉस के घर में आए नितिभा एक टास्‍क के दौरान कुछ समय के लिए वापिस आई थी और उन्‍होंने मनवीर को कहा कि लोग उन दोनों की जोड़ी काफी पसंद कर रहे हैं. नितिभा ने कहा, 'तुम्‍हारे फैन्‍स मुझे भाभी बोल रहे हैं.' इस बात पर दोनों हंसे. इसके अलावा अकेले में मनवीर ने नितिभा को बताया कि उनके टैडी पर उन्‍होंने ही अपना नाम लिखा है और वह उसक मतलब समझ सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com