Bigg Boss 11: आम इंसान को मिलेगा 'ठेंगा', इधर करोड़ों की फीस लेंगे सेलेब्स!

मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा 'बिग बॉस सीजन 11' से जुड़ सकती हैं, इसके लिए उन्हें मोटी रकम ऑफर की गई है. 

Bigg Boss 11: आम इंसान को मिलेगा 'ठेंगा', इधर करोड़ों की फीस लेंगे सेलेब्स!

'बिग बॉस 11' में शामिल हो सकती हैं निया शर्मा.

खास बातें

  • फ्री में 'बिग बॉस 11' से जुड़ेंगे आम इंसान
  • सेलेब्स को दी जाएगी मोटी रकम
  • निया शर्मा को मिला 2 करोड़ का ऑफर!
मुंबई:

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि इस शो में हिस्सा लेने वाले आम इंसान को कोई भी फीस नहीं दी जाएगी. एक ओर जहां आम इंसान को एक भी पैसा नहीं मिलेगा, वहीं सेलेब्स को शो का हिस्सा बनने के लिए करोड़ों की रकम दी जानें की खबरें सामने आ रही है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो, 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा इस सीजन से जुड़ सकती हैं, इसके लिए उन्हें मोटी रकम ऑफर की गई हैं. 

ये भी पढ़ें: Box-Office Collection: जानें दूसरे दिन कितनी दमदार साबित हुई अक्षय की 'टॉयलेट'

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, निया को 'बिग बॉस 11' में आने के लिए इतने रुपयों की पेशकश की गई है, जिसके बारें में सुनते ही कोई भी शॉक्ड रह जाएगा. जी हां, उनको 'बिग बॉस 11' ने शो में एंट्री लेने के लिए 2 करोड़ रु. का ऑफर दिया है. हालांकि, अभी इस पर निया का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


निया 'एक हजारों में मेरी बहना है' से लेकर 'जमाई राजा', कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा' जैसे टीवी शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. निया ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विट्टेड' में बोल्ड सीन देकर जबरदस्त सुर्खियों बटोरी. निया फिलहाल कलर्स के एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को पीछे छोड़ कर सेक्सिएस्ट वुमेन के खिताब पर कब्जा करने वाली निया शर्मा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती हैं.

ये भी पढ़ें: मॉम ऐश्वर्या दे रहीं भाषण तो उनके आगे-पीछे घूमती दिखी बेटी आराध्या

निया के अलावा 'बिग बॉस 11' में शामिल होने के लिए ढिंचैक पूजा, सना सईद, शिल्पा शिंदे, अभिषेक मलिक और अचिंत कौर जैसे कलाकारों के नामों की भी चर्चा हो रही है. 

VIDEO: फिल्म 'बरेली की बर्फी' के स्टार्स से खास बातचीत. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com