टास्क के दौरान लोपामुद्रा और रोहन ने की बचकानी हरकत, 'बिग बॉस' ने घटाई शो की प्राइज मनी

टास्क के दौरान लोपामुद्रा और रोहन ने की बचकानी हरकत, 'बिग बॉस' ने घटाई शो की प्राइज मनी

लोपा और रोहन की गलती से 'बिग बॉस' ने घटाई शो की प्राइज मनी.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में फिनाले वीक शुरू हो चुका है. एपिसोड की शुरुआत में मनु-मनवीर बात करते दिखे कि 'बिग बॉस' के घर में आकर उन्होंने काफी कुछ सीखा है. यहां आने से पहले वे कुछ नहीं करते थे और अब अपना सारा काम करना सीख गए हैं. कुछ देर बाद बानी ने मनु-मनवीर को बताया कि उनका 'रोडिज' का एक्सपीरियंस बेहद खराब था इसलिए वह रियलिटी शो नहीं करना चाहती थीं और 4-5 साल मना करने के बाद वह 'बिग बॉस' में आई हैं सिर्फ गौहर के कहने पर.

अगले दिन की शुरुआत 'बाजीगर ओ बाजीगर' गाने से हुई. अब घर के अंदर हर पल कॉम्पिटीशन कड़ा होता जा रहा है. सुबह मनवीर और मनु रोहन से कहते हैं कि उन्हें उनपर भरोसा है लेकिन जनता को नहीं है. सोशल मीडिया में हर जगह बानी है. वहीं दोनों ने रोहन के काफी मजे लिए और कहा कि उन्हें सप्ताह के बीच में निकाला जाएगा.
 

bigg boss 10
                                     ग्रांड फिनाले टास्क के दौरान मनवीर, बानी, रोहन और लोपा.

 बाद में 'बिग बॉस' ने लोपा, मनवीर, रोहन और बानी को फिनाले रूम मे बुलाया और उनसे कहा कि उन्हें आपसी सहमति से तय करना है कि घर से कौन पहले बाहर जाएगा और 'बिग बॉस' का सिग्नेचर ट्यून बजने पर एक-एक करके तय क्रम में वहां से बाहर निकलना है. वहीं मनु को कंफेशन रूम में बुलाकर उन्हें बताया गया कि उन्हें यह गेस करना है कि सदस्य किस क्रम में कमरे से बाहर आएंगे. यदि मनु का अंदाजा सही निकलता है तो हर स्टेप में शो की प्राइज मनी बढ़कर 50 लाख हो जाएगी. मनु ने गेस किया कि बानी सबसे पहले बाहर निकलेगी.  दूसरी तरफ लोपा और रोहन ने कहा कि उन्हें लगता है कि बानी को सबसे पहले बाहर निकलना चाहिए, जबकि मनवीर और बानी ने कहा कि रोहन को बाहर निकलना चाहिए. काफी देर तक बहस होने के बाद बानी को गुस्सा आ गया और वह बाहर निकल गईं. बानी के बाहर आने के बाद 'बिग बॉस' ने मनु और बानी को बताया कि वे एक लाख 794 रुपये जोड़ने में कामयाब हो गए हैं.
 

bigg boss 10 bani j
                                       फिनाले रूम से सबसे पहले बाहर आईं बानी.

मनु और बानी ने अगला अंदाजा लगाया कि रोहन घर से बाहर आएंगे. हालांकि लोपा और रोहन से ज्यादा बहस करने से बचने के लिए मनवीर कमरे से बाहर निकल गए. इसके बाद मनवीर, बानी और मनु ने गेस किया कि लोपा बाहर निकलेंगी. हालांकि मनवीर के निकलने के बाद लोपा कहने लगीं कि वह और रोहन साथ में कमरे से निकलेंगे और इससे ज्यादा से ज्यादा यह होगा कि टास्क रद्द हो जाएगा. रोहन ने उन्हें मना किया लेकिन आखिरी ट्यून बजने पर दोनों एक साथ बाहर निकल गए. रोहन और लोपा की इस हरकत से नाराज 'बिग बॉस' ने प्राइज मनी बढ़ाने की बजाए घटाकर 40 लाख कर दी.
 

bigg boss 10
                           'बिग बॉस' ने घरवालों को दी लोपा और रोहन की गलती की सजा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'बिग बॉस' ने कहा कि कमरे से बाहर निकलना लोपा और रोहन की सोची समझी प्लानिंग थी. इससे लोपा नाराज हो गईं और अपना बचाव करने के लिए 'बिग बॉस' को काफी बुरा-भला कहने लगीं. बाद में मनु ने मनवीर से कहा कि लोपा को 'बिग बॉस' के बारे में गलत बात नहीं करनी चाहिए.