NDTV Khabar

Bigg Boss फेम भोजपुरी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं – भोजपुरी फिल्मों की नहीं हुई कद्र

बिग बॉस के जरिये सुर्खियों में आईं भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने माना है कि उन्हें इस शो के जरिये काफी लोकप्रियता मिली है और बॉलीवुड से भी उन्हें ऑफर आ रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss फेम भोजपुरी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं – भोजपुरी फिल्मों की नहीं हुई कद्र

मोनालिसा

खास बातें

  1. बिग बॉस में किया था जमकर धमाल
  2. अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं
  3. बॉलीवुड में आने का रखती हैं इरादा
मुंबई: अभिनेत्री मोनालिसा का कहना है कि भोजपुरी फिल्मों को जितनी कद्र मिलनी चाहिए, उतनी नहीं मिली, क्योंकि ये सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के जरिये ज्यादा दर्शकों तक पहुंची ही नहीं पाईं.

यह पूछे जाने पर कि भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय होने के बावजूद उसे कमतर क्यों आंका जाता है, मोनालिसा ने कहा, "हो सकता है कम बजट की फिल्में बनना इसकी वजह हो. हमें मल्टीप्लेक्स वाले दर्शक नहीं मिलते, क्योंकि ये फिल्में सिर्फ सिंगल स्क्रीन वाले सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाती हैं. वहां सिर्फ खास किस्म के लोग ही जाते हैं."

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने 2008 में भोजपुरी फिल्म 'भोले शंकर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका मानना है कि तब से लेकर आज की तारीख तक सिनेमा जगत ने जबर्दस्त तरक्की की है.

उन्होंने कहा, "मैंने जब भोजपुरी फिल्म जगत में कदम रखा था, उस समय की तुलना में जबर्दस्त तरक्की देखी है और विकसित होने में इसे समय लगेगा. किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्में शुरुआत में ही लोकप्रिय नहीं बन जातीं. हमारा उद्योग तरक्की कर रहा है. मैं महसूस करती हूं कि मुझे ईश्वर का आशीर्वाद मिला है, जिस कारण मैंने आजतक जो कुछ हासिल किया है, भोजपुरी फिल्मों के जरिये ही."

मोनालिसा विवादास्पद टीवी शो 'बिग बॉस' में नजर आई थीं. उनका कहना है कि इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई.

क्या आप बॉलीवुड में जाने की सोच रही हैं? यह पूछने पर उन्होंने कहा, "मैं कोलकाता से हूं, इसलिए मैंने जब मुंबई में अपने करियर की शुरुआत की, तो छोटे बजट की हिंदी फिल्मों से शुरू किया. उसके बाद मैंने भोजपुरी फिल्में कीं. मैं सिर्फ काम करना चाहती हूं फिर चाहे वह किसी भी इंडस्ट्री में हो."

टिप्पणियां
यह पूछने पर कि किसी हिंदी फिल्म का प्रस्ताव मिला तो उसमें काम करेंगी, मोना ने कहा, "बिल्कुल, बातचीत चल रही है. देखिए आगे क्या होता है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement