बिग बॉस से मिली शोहरत को भुनाने की कोशिश में एजाज़ खान

मुंबई : मशहूर टीवी शो बिग बॉस से मिली शोहरत के बाद एजाज़ खान इसे भुनाने की कोशिश में लग गए हैं। एजाज़ अब निर्माता बन गए हैं। उन्होंने अपना एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है जिसका नाम है 'फॉर यू प्रोडक्शन'। इस बैनर तले पहली फ़िल्म बनेगी 'किंग' जिसमें एजाज़ हीरो होंगे। इस फ़िल्म के पोस्टर के लिए एजाज़ ने मुम्बई में फ़ोटो शूट भी किया।

बिग बॉस से लोगों की नज़रों में आए एजाज़ खान को बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वैसा फायदा नहीं मिला। हालांकि इन्हें बिग बॉस का मिस्टर एंटरटेनर कहा गया। एजाज़ को फिल्मों में कुछ ख़ास काम नहीं मिला। कुछ मिले भी तो छोटे मोटे किरदार और शायद यही वजह है कि एजाज़ ने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल लिया ताकि वो फिल्मो में बड़ी-बड़ी भूमिका निभाएं और बॉलीवुड के बड़े फिल्मकारों की नज़रों में भी आएं।

एजाज़ के इस प्रोडक्शन हाउस का काम उनके भाई उमर और फुरकान करेंगे जबकि एजाज़ का ध्यान अभिनय पर होगा। फ़िल्म 'किंग' पर काम शुरू हो चुका है और फ़िल्म के लिए कहानी भी चुन ली गई है। एजाज़ ने कहा है, 'हम प्रोडक्शन के काम को बड़े पैमाने पर शुरू करने की योजना बना रहे हैं। कुछ और फिल्में हैं मेरे पास जिसके बाद और ज़्यादा समय दूंगा अपने इस प्रोडक्शन हाउस को'।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िलहाल एजाज़ फ़िल्म 'किंग' के अलावा इस्माइल दरबार की फ़िल्म करेंगे। उसके अलावा एजाज़ बलदेव सिंह बेदी की फ़िल्म 'लव डे', पूजा भट्ट की फ़िल्म 'नर्क' और संजय गुप्ता की फ़िल्म 'मुम्बई सागा' में कुछ किरदर निभाएंगे।