'बिग बॉस' के ग्रांड फिनाले में दिखेगी सलमान खान और 'काबिल' ऋतिक रोशन की ग्रांड परफॉर्मेंस

'बिग बॉस' के ग्रांड फिनाले में दिखेगी सलमान खान और 'काबिल' ऋतिक रोशन की ग्रांड परफॉर्मेंस

'बिग बॉस' के ग्रांड फिनाले में सलमान खान करेंगे परफॉर्म.

नई दिल्ली:

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ग्रांड फिनाले बेहद ग्रांड होने वाला है. इसमें शो के होस्ट और घरवालों के दोस्त सलमान खान 'मेरा ही जलवा' और 'आज की पार्टी' जैसे गानों पर धमाकेदार प्रस्तुति देने वाले हैं वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'काबिल' के प्रमोशन के लिए ग्रांड फिनाले पर आएंगे और अपने डांस मूव्स से सबका मनोरंजन भी करेंगे. अभिनेत्री यामी गौतम भी ऋतिक के साथ शो पर पहुंचेंगी. वहीं 'बिग बॉस' के दसवें सीजन का 15 हफ्तों का सफर विजेता की घोषणा के साथ समाप्त हो जाएगा.

फिलहाल घर में मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, लोपामुद्रा राउत और बानी जे बचे हैं और इन चारों में ही किसी एक को शो का विजेता चुना जाएगा. ग्रांड फिनाले में सलमान और ऋतिक के अलावा 'नागिन' और 'उड़ान' के एक्टर्स भी परफॉर्म करेंगे. वहीं इस सीज के पूर्व प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, मोनालीसा, नितिभा कौल, नवीन प्रकाश और लोकेश कुमारी भी परफॉर्म करेंगे. वहीं शो के चारों फाइनलिस्ट मनु, मनवीर, लोपा और बानी भी घर के अंदर परफॉर्म करेंगे.

'बिग बॉस' के समाप्त होने के बाद इसकी जगह सोमवार से शुक्रवार तक 'दिल से दिल तक' और शनिवार-रविवार को 'राइजिंग स्टार्स' का प्रसारण शुरू होगा. ऐसे में 'दिल से दिल तक' के कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी ग्रांड फिनाले में शामिल होंगे. वहीं शंकर महादेवन सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार्स' को लॉन्च करेंगे. ग्रांड फिनाले में सलमान के भाई सोहेल खान और  नेहा धूपिया भी अपने नए कॉमेडी शो 'छोटे मियां' को इंट्रोड्यूस करने ग्रांड फिनाले में पहुंचेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिलहाल शो के करोड़ों दर्शक इस सीजन के विजेता के नाम की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.