NDTV Khabar

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट से महज 5 मिनट में बाहर आ गए बिपाशा-करण...

बॉलीवुड का एक जोड़ा इस मामले में थोड़ा अनलकी रहा. वो स्टेडियम में पहुंचा तो जरूर, लेकिन 5 मिनट बाद ही उन्हें वहां से जाना पड़ा. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट से महज 5 मिनट में बाहर आ गए बिपाशा-करण...
महज 13 साल की उम्र में अपने एक गीत बेबी-बेबी से दुनिया भर में धूम मचा चुके पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने मुंबई में कॉन्सर्ट किया. मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची. श्रीदेवी, बोनी कपूर, आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, महिमा चौधरी जैसे सितारे कॉन्सर्ट देखने पहुंचे. सभी ने पॉपस्टार को भारत में लाइव देखने का मौका नहीं गंवाया. लेकिन बॉलीवुड का एक जोड़ा इस मामले में थोड़ा अनलकी रहा.

वो स्टेडियम में पहुंचा तो जरूर, लेकिन 5 मिनट बाद ही उन्हें वहां से जाना पड़ा. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की. 
 
bipasha


दोनों बुधवार को घर से निकले तो थे जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट को देखने, लेकिन 5 मिनट बाद ही दोनों कॉन्सर्ट छोड़ वापस लौट गए. खबरों के मुताबिक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को बाहर वीआईपी पार्किंग मिलने में दिक्कत हुई और उन्हें पार्किंग के लिए मशक्कत करनी पड़ी. इसके बाद वहां बहुत भीड़ होने और उनके साथ सिक्योरिटी न होने के चलते वे जल्दी निकल गए.
 
bipasha karan


इसके बाद उन्होंने अपनी तस्वीरों का इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया.

टिप्पणियां

 
 

So what we could not enjoy at the concert... still it's always fun with you my love. Thank you

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


 
 

All dressed up for nothing Ha ha ha!

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on



जस्टिन बीबर इस शो के बाद अपना टूर बीच में ही छोड़ कर वापिस जा चुके हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार बीबर मुंबई में हुए शो के बाद ही अपने प्राइवेट जैट प्लेन से वापिस चले गए. भारत में पहली बार आए जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाना था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement