NDTV Khabar

बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर दी सफाई, 'मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं...'

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर दी सफाई, 'मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं...'

खास बातें

  1. बिपाशा ने कहा, 'मैं और करण अभी बच्‍चे की प्‍लानिंग नहीं कर रहे हैं'
  2. उन्‍होंने कहा, 'अगर हम यह करेंगे, तो यह खुश खबरी सब को बताएंगे'
  3. बिपाशा ने फैन्‍स से ऐसी अफवाहों पर विश्‍वास न करने को कहा
नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस बिपाशा ने मीडिया में आ रही अपनी गर्भावस्था की खबरों का खंडन किया है. लगता है ऐसी खबरों और अफवाहों से सभी बिपाशा काफी परेशान हो गई हैं इसलिए उन्‍होंने सीधे ट्विटर पर ही इन सारी खबरों का खंडन किया है. बिपाशा पिछले साल अप्रैल में अभिनेता करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. ऐसी खबरें हैं कि यह जोड़ी अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही है. बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा है कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं और अभी वह दोनों बच्‍चे की प्‍लानिंग नहीं कर रहे हैं. 38 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने ट्विटर के जरिये इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि जब भी ऐसा होगा तो वह इसे अपना प्रशंसकों के साथ साझा करेंगी.

बिपाशा ने एक साथ तीन ट्वीट किए हैं. बिपाशा ने ट्वीट किया, 'अभी फिलहाल हम बच्चे की योजना नहीं बना रहे हैं. जब हम यह योजना बनाएंगे तो यह एक अच्छी खबर होगी, जिसे हम अपने शुभचिंतकों के साथ साझा करेंगे.' उन्‍होंने ट्वीट किया, 'लोग लगातार ऐसी अटकलें लगाते रहते हैं जो काफी परेशान करने वाला है. जैसे कि मैं खुद ही एक साफगोई पसंद इंसान हूं, तो कृपया ऐसी किसी बात पर भरोसा न करें.'
 
बिपाशा हाल ही में लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम से अचानक चले जाने के चलते विवादों में आई थीं. इस शो के ऑर्गनाइजरों ने बिपाशा पर अनप्रोफेश्‍नल होने का आरोप लगाया था, जबकि बिपाशा ने शो के ऑर्गनाइजरों द्वारा बेहद बुरी तैयारी का जिम्‍मेदार ठहराया था. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ यह आरोप लगाए थे.  
 

बिपाशा और करण साल 2014 में फिल्‍म 'अलोन' के सेट पर एक दूसरे के नजदीक आए थे और 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. बता दें कि यह बिपाशा बसु की पहली और करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी है. करण इससे पहले सीरियल 'दिल मिल गए' की को-स्‍टार जेनिफर विंगेट (2012-2016) और उससे पहले श्रद्धा निगम (2008-2009) से शादी कर चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement