PHOTOS: शादी के बाद बिपाशा बसु ने शेयर की तस्वीरें, साथ में नहीं हैं करण सिंह

PHOTOS: शादी के बाद बिपाशा बसु ने शेयर की तस्वीरें, साथ में नहीं हैं करण सिंह

नई दिल्ली:

अभिनेत्री बिपाशा बसु 30 अप्रैल को करण सिंह ग्रोवर के साथ परिणय सूत्र में बंधी और इस अवसर पर बधाइयां और शुभकामनाएं देने वाले लोगों का उन्होंने शुक्रिया अदा किया। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

इस फोटो के कैप्शन में बिपाशा ने कहा कि मीडिया के लोगों, प्रशंसकों, शुभचिंतकों, फिल्म जगत के लोगों को मेरे जीवन के इस नए सफर के लिए दी गई शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आप सभी को प्यार।
 


बिपाशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह अकेली ही नजर आ रही हैं। उनके पति करण उनके साथ नहीं दिख रहे हैं। बिपाशा ने अपनी दूसरी तस्वीर के कैप्शन में इसका जवाब भी दिया है। वह दूसरे फोटो के कैप्शन में लिखती हैं कि अच्छे दोस्त का प्यारा उपहार इस्तेमाल में लाया जा रहा है और मिस्टर (करण) को तस्वीरें लेने के काम में लगा दिया गया है।
 
 

So the best friends cute gifts are being used And the Mr. Has been put to work, has to take pictures:) He he he.

A photo posted by bipashabasu (@bipashabasu) on


बिपाशा और करण की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। इनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे दिग्गज सितारे भी शामिल थे।

दक्षिण मुंबई के सेंट रेजिस होटल में हुए इस रिसेप्शन में अभिषेक बच्चन, एश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, प्रीति जिंटा, मलाइका अरोड़ा, संजय दत्त और रणबीर कपूर जैसे सितारे भी नजर आए।

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com