इमरान हाशमी को बचाने के लिए भट्ट कैंप करने लगा फील्डिंग

मुंबई:

लगता है कि भट्ट कैंप इमरान हाशमी को बचाने की कोशिश में लगा हुआ है और शायद यही वजह है कि इमरान की फ़िल्म 'मिस्टर एक्स' के फ्लॉप होने के बाद कभी महेश भट्ट अपने ऊपर ज़िम्मेदारी ले रहे हैं तो कभी विक्रम भट्ट अपने ऊपर।

फ़िल्म के निर्माता महेश भट्ट ने ट्वीट करके 'मिस्टर एक्स' के फ्लॉप होने की ज़िम्मेदारी लेते हुए कहा कि 'ये कंटेंट ही है जो फ़िल्म की नैया पार लगता है और डूबता है। 'मिस्टर एक्स' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी क्योंकि मेरा कंटेंट या कहानी कमज़ोर थी' वहीं फ़िल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट ने भी फ़िल्म के बुरे प्रदर्शन का ज़िम्मा लिया है।

दरअसल इमरान की फ़िल्म 'मिस्टर एक्स' के अलावा 'राजा नटवर लाल', 'ऊंगली', 'एक थी डायन', 'रश' और 'घनचक्कर' जैसी लगातार 6 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। इमरान हाशमी 'मिस्टर एक्स' की रिलीज़ से पहले भी थोडा दबाव में थे, क्योंकि उनकी 5 फिल्में फ्लॉप हो चुकी थीं। मगर इमरान को मिस्टर एक्स पर भरोसा था। क्योंकि ये फ़िल्म भट्ट कैंप ने बनाई थी, वही भट्ट कैंप जिसने इमरान को स्टार बनाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब 'मिस्टर एक्स' की असफलता के बाद महेश भट्ट ने अपने ऊपर ज़िम्मेदारी लेकर शायद इमरान के दिल और दिमाग़ का बोझ थोड़ा कम किया हो। इमरान हाशमी को हौसला देना महेश भट्ट की ज़िम्मेदारी भी है क्योंकि वो इमरान के गुरु के साथ-साथ अंकल भी हैं।