ब्लडी हेल रंगूनः बॉलीवुड ने की शाहिद, कंगना और सैफ की फिल्म की तारीफ

ब्लडी हेल रंगूनः बॉलीवुड ने की शाहिद, कंगना और सैफ की फिल्म की तारीफ

'रंगून' के एक दृश्य में शाहिद कपूर और कंगना रनौत.

नई दिल्ली:

मुंबई में बुधवार को शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान की फिल्म 'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. विशाल भारद्वाज की फिल्म की स्क्रीनिंग में सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन और सुनील शेट्टी जैसे सितारे शामिल हुए थे. 'रंगून' की कहानी द्वितीय विश्वयुद्ध के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें हमें शाहिद, कंगना और सैफ के किरदारों के बीच प्रेम त्रिकोण देखने को मिलेगा. फिल्म में कंगना ने अभिनेत्री मिस जूलिया की भूमिका निभाई है, वहीं सैफ प्रोड्यूसर रूसी बिलिमोरिया और शाहिद नवाब मलिक नाम के एक जवान के किरदार में दिखेंगे.

फिल्म देखने वाले ज्यादातर सितारों ने फिल्म को एक ही वर्डिक्ट दिया है, 'ब्लडी हेल!' सितारों ने फिल्म में शाहिद और कंगना के परफॉर्मेंस की भी तारीफ की है.
 

 
यह विशाल भारद्वाज की कंगना रनौत के साथ पहली फिल्म है. वह शाहिद के साथ 'कमीने' और 'हैदर' में और सैफ के साथ 'ओमकारा' बना चुके हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में मुश्किल इलाकों में हुई है. खबरें थीं कि कंगना सेट पर अपने सह-कलाकारों के साथ अच्छे से बात नहीं करती थीं. हालांकि शाहिद और कंगना ने आपस में अच्छे इक्वेशन होने की बात कही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि कंगना अपने दिमाग में ही काफी कुछ सोच लेती हैं. इसके जवाब में कंगना ने कहा था कि यह लाइन उन्हें ऋतिक ने सिखाई होगी. ऋतिक और कंगना के बीच पिछले साल कई महीनों तक विवाद चला था. कंगना ने यह भी कहा है फिल्म में काम करते वक्त वह अपने सह-कलाकारों के साथ अपने रिश्ते औपचारिक रखती हैं. 'रंगून' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com