बीएमसी ने शाहरुख को भेजा 2 लाख रुपये का नोटिस

मुंबई : मुम्बई बीएमसी की तरफ से सुपरस्टार शाहरुख़ खान के पास 2 लाख रुपये का नोटिस भेजा गया है। शाहरुख़ खान को 7 दिनों के अंदर 2 लाख रुपये बीएमसी को देने हैं जो शाहरुख़ के घर मन्नत के बाहर बने गैरकानूनी रैंप को तोड़ने के लिए खर्च हुए थे।

पिछले महीने शाहरुख़ खान के घर मन्नत के बाहर बने एक रैंप को बीएमसी ने तोड़ा था जब वहां के रहने वाले और उस क्षेत्र की बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने बीएमसी से उस रैंप को तोड़ने के लिए शिकायत की थी।

जनता के लिए बनाई गई उस सड़क पर शाहरुख़ खान ने अपनी वैनिटी वैन खड़ी करने के लिए एक रैंप बनाया था जिससे जनता को तकलीफ हो रही थी और वो गैरकानूनी था। इसलिए बीएमसी ने उस रैंप को तोड़ दिया और उसे तोड़ने में हुए खर्च का बिल शाहरुख़ खान के पास भेजा है जिसकी रकम करीब 2 लाख रुपये है।

बीएमसी के बांद्रा खार वार्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक 489 (1) MMC act के तहत 2 लाख का नोटिस शाहरुख़ के पास भेजा जा चुका है। इस एक्ट के तहत गैरकानूनी स्ट्रक्चर को तोड़ने के बाद उसकी कीमत वही भरेगा जो उससे जुड़ा है या उसका इस्तेमाल कर रहा है। अब शाहरुख़ खान जो 7 दिनों के अंदर बीएमसी के पास 2 लाख रुपये जमा करने हैं और ऐसा नहीं करने पर 2 लाख का ये बिल शाहरुख़ के प्रॉपर्टी टैक्स में जोड़कर वसूल किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर सूत्रों के अनुसार शाहरुख़ पहले ही अपने दफ्तर में आदेश दे चुके हैं कि बिल पहुंचते ही पैसों का भुगतान कर दिया जाए। 5 मार्च को बीएमसी की तरफ से नोटिस इशू हुआ है और उम्मीद है कि 10 मार्च यानी मंगलवार को नोटिस पहुंच जाएगा। बताया जा रहा है कि फ़ौरन उनके दफ्तर से 2 लाख का चेक दे दिया जाएगा।