बॉलीवुड एक्‍टर आदित्‍य पंचोली गिरफ्तार, फाईव स्‍टार होटल में मारपीट करने का आरोप

बॉलीवुड एक्‍टर आदित्‍य पंचोली गिरफ्तार, फाईव स्‍टार होटल में मारपीट करने का आरोप

मुंबई : अभिनेता आदित्य पंचोली को मुंबई की सांताक्रुज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आदित्य पांचोली पर जुहू इलाके के एक फाईव स्टार होटल के पब में मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप है।

अभिनेता आदित्य पंचोली शनिवार रात तकरीबन साढ़े 12 से 1 बजे के बीच मुंबई के जुहू इलाके के 5 सितारा होटल सी प्रिंसेस के trilogy पब में गए थे। पब में पहुचते ही आदित्य पंचोली ने पहले से बज रहे अंग्रेजी गाने की धुन को बंद कर हिंदी गाना बजाने की मांग की, लेकिन जब कई बार कहने के बाद भी धुन नहीं बदली गई तो आदित्य को गुस्सा आ गया। इससे नाराज होकर आदित्य ने पब के काउंटर पर जाकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

ऐसे में वहां मौजूद बाउंसर ने आदित्य को रोकने की कोशिश की लेकिन आदित्य ने किसी की नहीं सुनी। जब बांउसर आदित्य पंचोली को जबरन पब से निकालने लगे तो वो मारपीट पर आमादा हो गए। इसी खीचातानी में अदित्य ने अपने हाथ में मौजूद मोबाईल फोन मंदार नाम के एक बांउसर के सर पर जोर से दे मारा। बाउंसर का सिर फट गया और उसे 5 टांके लगे हैं।

बड़ी मुश्किल से आदित्य पंचोली को नियांत्रित कर पुलिस को सूचित किया गया। सन्ताक्रुज़ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आदित्य पंचोली को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आदित्य का मेडिकल कराया गया। शुरूवाती रिपोर्ट में पता चला है कि आदित्य घटना के समय शराब के नशे में थे।

फिलहाल मेडिकल कराने के बाद मंदार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आदित्य पर एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आदित्य पर धारा 323, 324, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। रविवार को उन्हें रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। आदित्य पंचोली पर इसके पहले भी मारपीट और गली गलौज के मामले दर्ज हो चुके हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com